NZ vs BAN Live Streaming: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ऐसे देख सकते हैं बिल्कुल फ्री, डाउनलोड करें ये ऐप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1912125

NZ vs BAN Live Streaming: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ऐसे देख सकते हैं बिल्कुल फ्री, डाउनलोड करें ये ऐप

NZ vs BAN Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का ग्यारहवां मैच न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच में चेन्नई में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में बताते हैं.

NZ vs BAN Live Streaming: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मैच ऐसे देख सकते हैं बिल्कुल फ्री, डाउनलोड करें ये ऐप

रांची:NZ vs BAN Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की के नौवें दिन 13 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के सामने बांग्लादेश की चुनौती होगी. ये मैच चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश की टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. न्यूजीलैंड की कोशिश होगी की वो बांग्लादेश को हराकर प्वांइट्स टेबल में अपनी स्थिति को और मजबूत कर ले. वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश की कोशिश होगी की वो भी 2 अंक अपने खाते में जोड़े.

न्यूजीलैंड-बांग्लादेश लाइव स्ट्रीमिंग(NZ vs BAN Live Streaming)

मोबाइल पर न्यूजीलैंड-बांग्लादेश मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा. जहां आप फ्री में विश्व कप के सभी मैच देख सकते हैं.

न्यूजीलैंड-बांग्लादेश लाइव टेलीकास्ट (NZ vs BAN Live Telecast)

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मैच का अगर आप टीवी पर फ्री में देखना चाहते हैं तो आप इसके लिए आप स्टार नेटवर्क पर जाएं. जहां आप हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में देख सकते हैं. बता दें किस्टार स्पोर्ट्स ने इस बार विश्व कप की टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री कर रखा है.

न्यूजीलैंड- बांग्लादेश रेडियो पर कहां सुने (NZ vs BAN On Radio)

वहीं न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मैच की कमेंट्री सुनने के लिए आपको ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर जाना होगा.

विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियम्सन (कप्तान), डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), टॉम लैथम (विकेटकीपर), विल यंग, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, डेरिल मिचेल, रचिन रवींद्र, जेम्स नीशम, टिम साउदी मिचेल सैंटनर, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्गुय्सन, ईश सोढ़ी, मैट हेनरी

विश्व कप के लिए बांग्लादेश की टीम

शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम(विकेटकीपर), तंजीद हसन, मुस्तफिजुर रहमान,  नजमुल हसन शान्तो, तौहीद हर्दोय, महमदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नासुम अहमद, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, हसन महमुद, शोरीफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब

 ये भी पढ़ें- NZ vs BAN Dream11 Prediction: बांग्लादेश का ये खिलाड़ी दिलाएगा ज्यादा अंक, बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान

 

Trending news