Jharkhand: हजारीबाग से किडनैप किया गया 4 साल का बच्चा 8 दिन बाद बरामद
Advertisement

Jharkhand: हजारीबाग से किडनैप किया गया 4 साल का बच्चा 8 दिन बाद बरामद

Jharkhand Crime: झारखंड के हजारीबाग शहर के ओकनी मुहल्ले से आठ दिन पहले किडनैप किए गए चार वर्षीय बालक को सोमवार सुबह कोडरमा स्टेशन के पास से बरामद किया गया. अपहरण करने वाले गिरोह ने बच्चे को किसी व्यक्ति के पास बेच डाला था. 

Jharkhand: हजारीबाग से किडनैप किया गया 4 साल का बच्चा 8 दिन बाद बरामद

रांची: Jharkhand Crime: झारखंड के हजारीबाग शहर के ओकनी मुहल्ले से आठ दिन पहले किडनैप किए गए चार वर्षीय बालक को सोमवार सुबह कोडरमा स्टेशन के पास से बरामद किया गया. अपहरण करने वाले गिरोह ने बच्चे को किसी व्यक्ति के पास बेच डाला था. उसे कहीं और ले जाने की तैयारी चल रही थी.

चार वर्षीय पुत्र आठ दिन पहले अचानक घर से लापता
बता दें कि हजारीबाग निवासी अभिषेक गुप्ता का चार वर्षीय पुत्र आठ दिन पहले अचानक घर के पास से लापता हो गया था. परिवार के लोगों ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया था.

एक गिरोह ने बच्चे का किया अपहरण
पुलिस के सूत्रों ने बताया कि एक गिरोह ने बच्चे का अपहरण कर लिया था. पुलिस ने अपहृत बच्चे को कोडरमा रेलवे स्टेशन के पास बरामद कर लिया. अपहरण करने वाले गिरोह में फिलहाल दो से तीन महिलाओं की संलिप्तता की बात सामने आई है. जिन्हें गिरफ्त में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

बच्चे की बरामदगी को लेकर हजारीबाग में हुआ आंदोलन और सड़क जाम
बच्चे के पिता अभिषेक गुप्ता ने हजारीबाग जिला पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी सक्रियता से बच्चे की सकुशल बरामदगी हो सकी है. बच्चे की बरामदगी की मांग को लेकर हजारीबाग में आंदोलन और सड़क जाम भी हुआ था.

पुलिस ने दोनों बच्चों को किया बरामद
बीते एक माह के दौरान रांची और जमशेदपुर में भी बच्चों के अपहरण और चोरी की दो घटनाएं सामने आई थीं. पुलिस ने इन दोनों बच्चों को भी बरामद कर लिया था.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jharkhand: फर्जी बैंक अधिकारी बनकर चूना लगाने वाले 10 अपराधी गिरफ्तार, 49873 रुपये बरामद

यह भी पढ़ें- 'अटल जी ने हमको बनाया था सीएम...', 99वीं जयंती पर याद कर नीतीश ने कही ये बात

Trending news