Jharkhand News : 45 लाख चोरी की गुत्थी हजारीबाग पुलिस ने सुलझाई, एक गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News : 45 लाख चोरी की गुत्थी हजारीबाग पुलिस ने सुलझाई, एक गिरफ्तार

Jharkhand News : रांची पहुंचने के बाद थैला से पैसा निकालकर घर में बोरा में रखकर छिपा दिया तथा थैला जला दिया. फिलहाल पुलिस ने इसके पास से 44 लाख 85 हजार रुपए बरामद कर लिया है.

Jharkhand News : 45 लाख चोरी की गुत्थी हजारीबाग पुलिस ने सुलझाई, एक गिरफ्तार

हजारीबाग : हजारीबाग पुलिस ने 45 लाख चोरी की गुत्थी सुलझा ली है. दरअसल छोटे लाल साह ने सदर थाना में सन्हा दर्ज करवाया था जिसमें जानकारी दी थी कि हजारीबाग जुलु पार्क स्थित रामेश्वरम प्लाजा स्थित फ्लैट से 45 लाख रुपया चोरी हो गई. उक्त कांड के आलोक में पुलिस अधीक्षक हजारीबाग के निर्देशानुसार थाना प्रभारी सदर के द्वारा कांड के उद्भेदन और बरामदगी हेतु एक टीम का गठन किया गया.

बता दें कि कांड के उद्भेदन के क्रम में आवेदक छोटे लाल साह के ड्राईवर एजाज अंसारी जो रांची के इलाही नगर क्षेत्र में रहता है उसे छानबीन कर गिरफ्तार किया गया. एजाज अंसारी का अपराध स्वीकारोक्ति बयान लिया गया. उसने अपने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि कांड के वादी छोटे लाल साह का बहुत विश्वासी चालक है तथा उनका गाड़ी चलाते हैं और उनका हजारीबाग स्थित फ्लैट की देख-रेख करते है. वादी को गाड़ी से लेकर हजारीबाग स्थित फ्लैट लेकर आये तथा साथ में वादी के साथ फ्लैट के अंदर घुस गये. तभी मैंने वादी को पैसे से भरा थैला आलमारी में रखते हुए देखा था. इसके बाद वादी ने इनसे फ्लैट में ताला लगाकर रांची जाने के लिए बोले तो ये फ्लैट में ताला लगाकर चाबी को बैंग में रखकर दोनों गाड़ी से रांची चले गये.

अगले दिन हजारीबाग स्थित फ्लैट की चाबी लेकर बस से रात्रि में हजारीबाग आ गये और हजारीबाग स्थित फ्लैट से आलमारी में रखा रुपया निकालकर थैला में भरकर रांची चले गये. रांची पहुंचने के बाद थैला से पैसा निकालकर घर में बोरा में रखकर छिपा दिया तथा थैला जला दिया. फिलहाल पुलिस ने इसके पास से 44 लाख 85 हजार रुपए बरामद कर लिया है.

इनपुट - यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़िए- Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस

 

Trending news