Jharkhand Train Accident: हजारीबाग में बड़ा रेल हादसा, 7 लोग घायल, 2 की मौत
Advertisement

Jharkhand Train Accident: हजारीबाग में बड़ा रेल हादसा, 7 लोग घायल, 2 की मौत

Jharkhand Train Accident: झारखंड में रेल हादसा हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए.

हजारीबाग में हादसा

Jharkhand Train Accident: झारखंड के हजारीबाग जिला में एक बड़ा रेल हादसा हो गया. इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए (Jharkhand Train Accident) है. वहीं, 2 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है. दरअसल, हजारीबाग के चरही में बरकाकाना कोडरमा पैसेंजर ट्रेन और ट्रैक्टर (Jharkhand Train Accident) के बीच टक्कर की वजह से यह हादसा हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोग ट्रैक्टर पर बैठकर मिट्टी लाने जा रहे (Jharkhand Train Accident) थे. इस बीच रेलवे ट्रैक को पार करते वक्त ट्रैक्टर ट्रेन से जा टकराया. इस वजह से हादसा (Train Accident In Hazaribagh) हो गया. इस हादसे में कुल 9 लोग घायल हो गए थे. जिनमें 2 लोगों की मौत हो गई. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. यह हादसा बरकाकाना कोडरमा पैसेंजर ट्रेन और ट्रैक्टर के बीच टक्कर की वजह से हुआ.

ये भी पढ़ें:Jharkhand News: शराब माफियाओं की बड़ी साजिश विफल, 81 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

बताया जा रहा है कि इस रेल हादसे (Train Accident In Hazaribagh) में रमेश गंझु और झुनिया देवी की मौत हो गई है. फिलहाल, पुलिस (Police) ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. यह हादसा चरही स्टेशन से 5 किलोमीटर दूर सरवाहा में हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, सभी घायल चरही के सरबाहा गांव के रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें:देवघर, गोड्डा में दो दर्जन ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, जानें पूरा मामला

ग्रामीणों बताया कि जिस जगह यह हादसा हुआ, वहां हम लोग पिछले कई सालों से रेलवे फाटक लगाने की मांग कर रहे हैं. इस पर रेलवे प्रशासन ने कोई संज्ञान नहीं लिया. रेलवे फाटक नहीं होने की वजह से यह हादसा हुआ. ग्रामीणों ने इस रेल हादसे में मरने वाले के परिवारवालों को सरकार से 10-10 लाख रुपया मुआवजा की मांग की है.

Trending news