Dhanbad Lok Sabha Seat: किन्नर सुनैना सिंह ने किया नामांकन, बोलीं- 'मेरी किस्मत जनता के हाथ'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233240

Dhanbad Lok Sabha Seat: किन्नर सुनैना सिंह ने किया नामांकन, बोलीं- 'मेरी किस्मत जनता के हाथ'

Dhanbad Lok Sabha Seat: धनबाद संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी किन्नर सुनैना सिंह ने नामांकन किया. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य शिक्षा जैसी बुनियादी समस्याओं ने चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया. गरीब बच्चियों के विवाह और स्वास्थ्य सेवा के लिए तैयार रहती हूं.

किन्नर सुनैना सिंह ने किया नामांकन

Dhanbad Lok Sabha Seat: धनबाद लोकसभा क्षेत्र से सुनैना किन्नर ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 3 मई, 2024 दिन शुक्रवार को नामांकन किया. सुनैना किन्नर ने धनबाद की उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी माधवी मिश्रा को अपना नामांकन पत्र सौंपा. अब किन्नर सुनैना सिंह भी अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में हैं. अपने नामांकन के दौरान किन्नर सुनैना सिंह ने कहा कि मेरी किस्मत जनता के हाथ में है.

सुनैना सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं का घोर अभाव है. क्षेत्र में भ्रष्टाचार चरम पर है. यहां गरीब कोयला चुनने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाता है, जबकि टन का टन कोयला लूटने वाले खुलेआम घूम रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि धनबाद में रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का हाल खस्ता है. ऐसे में आए दिन लोगों को समस्याओं से दो चार होना पड़ता है. इन सभी बातों को ध्यान में रखकर उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें:आजसू से बागी हुए अर्जुन बैठा, गांडेय सीट से किया निर्दलीय नामांकन

किन्नर सुनैना सिंह ने आगे कहा कि यहां से कई सांसद विधायक हुए, लेकिन बुनियादी समस्याओं पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में अपना ऐसा देश है जहां शिक्षा पर भी टैक्स वसूला जाता है. अगर वह जीतकर आती हैं तो इन बात को लेकर मुखर होंगी. 

यह भी पढ़ें:हेमंत सोरेन को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, ईडी की कार्रवाई के खिलाफ दायर याचिका खारिज

बता दें कि सुनैना सिंह सामाजिक गतिविधियों के कारण सुनैना सिंह की अपनी अलग पहचान है. वह ना सिर्फ क्षेत्र की गरीब बच्चियों की शादी करवाती हैं बल्कि गरीब असहाय लोगों को स्वास्थ्य सुविधा दिलाने के लिए भी तत्पर रहती हैं.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news