Supaul News: रात के अंधेरे में चोरों ने काट दी सड़क, उखाड़ ले गए ईट, ग्रामीणों में आक्रोश
Advertisement

Supaul News: रात के अंधेरे में चोरों ने काट दी सड़क, उखाड़ ले गए ईट, ग्रामीणों में आक्रोश

Supaul News: बिहार के सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर वार्ड 14 में ग्रामीण सड़क काटने का मामला सामने आया है. जिससे लोगों में भारी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने कहा है कि दशकों पुरानी इस ईंट सोलिंग सड़क को रात के अंधेरे में किसी के द्वारा करीब तीस फिट काट दिया गया है.

सुपौल का पिपरा थाना क्षेत्र

सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर वार्ड 14 में ग्रामीण सड़क काटने का मामला सामने आया है. जिससे लोगों में भारी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने कहा है कि दशकों पुरानी इस ईंट सोलिंग सड़क को रात के अंधेरे में किसी के द्वारा करीब तीस फिट काट दिया गया है. जिससे आवाजाही प्रभावित हो गई है. 

20 से 25 साल पुरानी इस सड़क से सैकड़ों ग्रामीणों की आवाजाही
ग्रामीणों ने इसकी लिखित शिकायत जिला प्रशासन से की है और मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध समुचित कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि करीब 20 से 25 साल पुरानी इस सड़क से सैकड़ों ग्रामीणों का आवाजाही रहती है. खेती पथारी से लेकर तमाम तरह के कार्य इस सड़क के माध्यम से होता है. 

रात के अंधेरे में सड़क काटने वाले ईंट भी उखाड़ ले गए
उन्होंने बताया कि सड़क पर ईंट सोलिंग किया हुआ था. सड़क काटने वाले ने ईंट भी उखाड़ लिया है. जिससे अब इस सड़क पर आवाजाही दूभर हो गई है. सड़क किसने और क्यों काटा यह जांच का विषय बन गया है. जब तक इसकी जांच नहीं होगी कुछ भी कहना मुश्किल है. 

यह भी पढ़ें- Train Fire: बिहार में होली स्पेशल ट्रेन में आधी रात को अचानक लगी भीषण आग, जान बचाकर कूदे यात्री

पिपरा पुलिस और सीओ ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन
इधर नाराज ग्रामीणों की सूचना पर पिपरा पुलिस और सीओ भी स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समुचित आश्वासन दिया है. सीओ उमा कुमारी ने कहा कि सड़क काटने के मामले की जांच की जा रही है. जिसके बाद यथोचित कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में जो भी दोषी होगी. उस पर कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पहले चरण में सभी 4 सीटों पर RJD करेगी मुकाबला, देखिए NDA से कौन और कब होगी वोटिंग?

Trending news