तेजप्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बदला बेटे का विवाह स्थल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar353280

तेजप्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बदला बेटे का विवाह स्थल!

उपमुख्यमंत्री के सचिव शैलेंद्र कुमार ओझा ने बताया कि धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष-यामिनी के विवाह समारोह के स्थल में परिवर्तन किया गया है

सुशील के पुत्र उत्कर्ष मोदी की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुरक्षा कारणों से अपने बेटे उत्कर्ष के विवाह समारोह स्थल को बदल दिया है. उपमुख्यमंत्री के सचिव शैलेंद्र कुमार ओझा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणियां और दी जा रही धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष-यामिनी के विवाह समारोह के स्थल में परिवर्तन किया गया है.

  1. उत्कर्ष-यामिनी के विवाह समारोह के स्थल में परिवर्तन किया गया 
  2. 3 दिसंबर को होगी उत्कर्ष-यामिनी की शादी
  3. सुशील कुमार मोदी के बेटे हैं उत्कर्ष

उन्होंने बताया कि पहले शादी समारोह आगामी 3 दिसम्बर को दोपहर 03 से 05 बजे राजेन्द्र नगर स्थित शाखा मैदान से होना तय था जिसे अब परिवर्तित कर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी कालेज मैदान कर दिया गया है. सभी आमंत्रितों को इसकी संशोधित सूचना दी जा रही है.

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी को तेज प्रताप की धमकी, 'हम नहीं डरते, घर में घुसकर मारेंगे', जानें पूरा मामला

शैलेंद्र ने बताया कि इससे पहले शादी समारोह उपमुख्यमंत्री के नाते सुशील कुमार मोदी को आवंटित 5, देशरत्न मार्ग स्थित आवास से करने पर विचार किया गया था मगर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा आवास खाली नहीं किए जाने पर बिहार विधान परिषद के सभापति को आवंटित 3, देशरत्न मार्ग से करना तय किया गया जिसे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने खाली करने के बाद दुबारा उसमें अवैध रूप से प्रवेश कर लिया. अतः उपरोक्त परिस्थितियों में उपमुख्यमंत्री के पुत्र के शादी समारोह के स्थल में परिवर्तन करना पड़ा है.

गत 22 नवंबर को तेज प्रताप यादव का सुशील कुमार मोदी के पुत्र के शादी समारोह में रुकावट डालने की धमकी वाले वीडियो के जारी होने पर सुशील ने कहा था कि इसके लिए लालू जी को क्षमा मांगनी चाहिए तथा उन्हें एलान करना चाहिए कि ऐसा कुछ घटित नहीं होगा. सुशील ने कहा था कि उन्हें लगता है कि तेज प्रताप को गुस्सा इस बात का है कि उनके कारण स्वास्थ्य मंत्री का पद उन्हें खोना पडा. बडी मुश्किल से सत्ता में आए थे, सत्ता से बाहर हो गए. उसका गुस्सा मेरे बेटे की शादी में उतार रहे हैं जो बहुत ही दुखद है.

उल्लेखनीय है कि सुशील के पुत्र उत्कर्ष मोदी की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बिहार सरकार के दहेज प्रथा के खिलाफ अभियान छेड़े जाने के बीच सुशील ने अपने पुत्र की शादी बिना गाजे बाजे एवं तामझाम के सरल ढंग से रात्रि के बजाय दिन में करने तथा शादी में आने वालों को तोहफा के तौर पर कुछ भी नहीं लाने एवं अतिथियों को भोजन के स्थान पर प्रसाद वितरित किए जाने की घोषणा की है.

(इनपुट - भाषा)