बर्बरता! बिहार में महिला इंजीनियर की जिंदा जलाकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar307592

बर्बरता! बिहार में महिला इंजीनियर की जिंदा जलाकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत कोल्हुआ बजरंग बिहार कॉलोनी में मनरेगा की एक कनिष्ठ अभियंता (जेई) को अज्ञात हमलावारों ने उनके घर में जिंदा जलाकर हत्या कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने  बताया कि मृतक का नाम सरिता कुमारी है जो कि मुजफ्फरपुर के मुरौल प्रखंड में मनरेगा के कनिष्ठ अभियंता (जूनियर इंजीनियर) के पद पर कार्यरत थीं।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत कोल्हुआ बजरंग बिहार कॉलोनी में मनरेगा की एक कनिष्ठ अभियंता (जेई) को अज्ञात हमलावारों ने उनके घर में जिंदा जलाकर हत्या कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने  बताया कि मृतक का नाम सरिता कुमारी है जो कि मुजफ्फरपुर के मुरौल प्रखंड में मनरेगा के कनिष्ठ अभियंता (जूनियर इंजीनियर) के पद पर कार्यरत थीं।

उन्होंने बताया कि गत रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात में घटी इस घटना के बारे में पडोसियों को दरुगध मिलने पर अगले दिन पता चल पाया। पड़ोसी जिला सीतामढ़ी की निवासी और दो बच्चों की मां मृतका हादसे के समय अपने घर में अकेले थीं जिनकी पहचान उनकी मां के द्वारा उनके चप्पल से की गयी। विवेक ने बताया कि इस मामले में मकान मालिक विजय गुप्ता को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मृतका के सहयोगियों से भी पूछताछ कर रही है।