कौन हैं शत्रुघ्न के बेस्ट फ्रेंड, जिनके लिए उन्होंने पोस्ट किया ये प्यारा सा ट्वीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar392703

कौन हैं शत्रुघ्न के बेस्ट फ्रेंड, जिनके लिए उन्होंने पोस्ट किया ये प्यारा सा ट्वीट

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की ऐश्वर्या राय के साथ सगाई की एक फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी.  

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : भाजपा के असंतुष्ट माने जा रहे नेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है. सिन्हा ने लालू के बेटे तेज प्रताप की ऐश्वर्या राय के साथ सगाई की एक फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी.  गौरतलब है कि हाल ही में शत्रुघ्न ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की थी और लालू प्रसाद यादव से भी मिले थे. शत्रुघ्न कई मौकों पर लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ कर चुके हैं. 

गुरुवार को हुई तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई
बता दें बिहार के पूर्व स्वाथ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ गुरुवार को पटना में सगाई हुई है. पटना के मौर्या होटल में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और बड़ी बहन एवं राज्यसभा सदस्य मीसा भारती सहित परिवार के अन्य सदस्यों, करीबी रिश्तेदारों और अन्य लोगों की उपस्थिति में तेजप्रताप ने ऐश्वर्या को सगाई की अंगुठी पहनाई. 

सगाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में राबड़ी ने कहा कि तेजप्रताप को इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने आशीर्वाद दिया और सगाई की रस्म पूरी होने के साथ ऐश्वर्या हमारी आधी बहू बन गई और वह उनकी पूरी बहू आगामी 12 मई (शादी समारोह) के दिन हो जाएंगी.

इस समारोह में लालू प्रसाद यादव शामिल नहीं हो सके. गौरतलब है कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू प्रसाद जेल में बंद हैं और गुर्दे में पथरी होने के कारण उनका इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है. उनके छोट बेटे और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा कि ऐसे अवसर पर पिता की कमी तो उन्हें खल रही है पर अगर जमानत मिलती है तो शादी के अवसर पर उनके मौजूद रहने की वह उम्मीद करते हैं.