Adampur By-Election Result: आदमपुर में 'भव्य' जीत पर CM ने जनता को दी 'मनोहर' बधाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1428208

Adampur By-Election Result: आदमपुर में 'भव्य' जीत पर CM ने जनता को दी 'मनोहर' बधाई

Adampur By-Election Result 2022: CM मनोहर लाल ने आदमपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत पर क्षेत्र की जनता के प्रति आभार प्रकट किया है. साथ ही कहा कि ये PM मोदी की नीतियों,जनता के विश्वास और सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम  की जीत है. 

 

Adampur By-Election Result: आदमपुर में 'भव्य' जीत पर CM ने जनता को दी 'मनोहर' बधाई

Adampur By-Election Results 2022: हरियाणा (Haryana) में आदमपुर विधानसभा सीट (Adampur Assembly Seat) पर हुए उपचुनाव का परिणाम आज घोषित कर दिया गया. भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने लगभग 16 हजार वोटों से जीत दर्ज की है. कुलदीप बिश्नोई ने भव्य की जीत का श्रेय PM मोदी और CM मनोहर लाल को दिया है. 

कुलदीप बिश्नोई ने PM मोदी और CM के प्रति जताया आभार
भव्य बिश्नोई की जीत पर उनके पिता कुलदीप बिश्नोई ने PM मोदी और हरियाणा के CM मनोहर लाल के प्रति आभार जताया है. कुलदीप ने कहा कि ये पीएम मोदी की नीतियों, सीएम मनोहर लाल की कार्यशैली और आदमपुर के चौधरी भजनलाल परिवार के भरोसे की जीत है. मैं आदमपुर के सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं.  

ये भी पढ़ें- Adampur Bypoll: जिस सीट पर मोदी लहर में भी BJP जीत नहीं पाई थी, वहां भव्य ने खिला दिया कमल

CM मनोहर लाल ने जताया आभार
CM मनोहर लाल ने ट्वीट कर आदमपुर में भाजपा की जीत पर क्षेत्र की जनता के प्रति आभार प्रकट किया है. 

कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने दी जीत की बधाई 
कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने आदमपुर में भव्य बिश्नोई की जीत पर बधाई दी. साथ ही कहा कि जनता ने विकास के मुद्दे पर भाजपा को समर्थन दिया है और कांग्रेस, AAP, इनेलो को नकार दिया है. आदमपुर पूर्व सीएम भजन लाल और कुलदीप बिश्नोई का गढ़ रहा है. 2008 के उपचुनाव में भजन लाल ने हजकां की टिकट से चुनाव लड़ा था और मैने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन चुनाव हार गया. 

ये भी पढ़ें- Adampur By Election Results 2022: आदमपुर में BJP की 'भव्य' जीत, कुलदीप बिश्नोई ने PM मोदी और CM मनोहर लाल को दिया श्रेय

 

बीजेपी प्रभारी विप्लव देव का बयान
आदमपुर में बीजेपी की जीत पर हरियाणा बीजेपी प्रभारी विप्लव देव ने आदमपुर की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है. साथ ही कहा कि जनता ने ये संदेश दिया है कि वो BJP और  PM मोदी के साथ है.  

खेल मंत्री संदीप सिंह ने दी बधाई
भव्य विश्नोई की जीत के बाद खेल मंत्री संदीप सिंह ने सीएम मनोहर लाल, कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई को बधाई दी है. 

Trending news