Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की आज एक और अहम बैठक, पार्षदों संग करेंगे मीटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2245793

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की आज एक और अहम बैठक, पार्षदों संग करेंगे मीटिंग

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पार्टी के पार्षदों के साथ बैठक करने वाले हैं. रविवार को अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायकों संग एक बड़ी बैठक की थी.

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की आज एक और अहम बैठक, पार्षदों संग करेंगे मीटिंग

Arvind Kejriwal Concillors Meeting: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जब से जेल से बाहर आए हैं, तबसे चुनावी माहौल को गरमा रखा है. केजरीवाल पूरी तरह से चुनावी मोड में एक्टिव हो चुके हैं. तभी तो जिस शाम वो तिहाड़ से बाहर निकले उसी दिन ये ऐलान कर दिया कि चुनावी अखाड़े में बिना समय गंवाए वो उतरने वाले हैं. इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल ने जहां शनिवार को धड़ाधड़ दिल्ली में दो रोड शो करके जनता का हाल जाना तो वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. वहीं, रविवार को अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायकों संग चुनावी समीकरण बनाने के लिए बैठक की तो शाम तक उन्होंने 'केजरीवाल की 10 गारंटी' को जनता के सामने परोस दिया.  अब आज अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के पार्षदों के साथ बैठक करने वाले हैं.

आज पार्षदों संग बैठक करने वाले हैं केजरीवाल
दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पार्टी के पार्षदों के साथ बैठक करने वाले हैं. केजरीवाल की यह बैठक पार्टी ऑफिस में करीब 12 बजे से होने वाली है. इसके साथ ही आज यानी 13 मई से आम आदमी पार्टी  'जेल का जवाब वोट से' अभियान के अगले चरण की शुरुआत करने वाली है. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने बीते कल आम आदमी पार्टी के विधायकों संग बैठक की थी.

अंतरिम जमानत पर बाहर हैं केजरीवाल
बता दें कि अरविंद केजरीवाल फिलहाल अंतरिम जमानत पर तिहाड़ से बाहर हैं. सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को चुनावी अभियान में हिस्सा लेने के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है. अरविंद केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना होगा. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी प्रवर्तन निदेशालय ने (ED) ने 21 मार्च को दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में की थी. इसी केस में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भी जेल में हैं.

ये भी पढ़ें: AAP के रोड शो में भीड़ और l Love You केजरीवाल के नारों ने दिखा दिया दिल्ली का रुख

इंडिया गठबंधन को मिलेगा फायदा
अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी और उनके समर्थकों में काफी उत्साह है. साथ ही उनके बाहर आने से इसका फायदा आम आदमी पार्टी को चुनावों में मिल सकता है. इसके साथ ही राजनीतिक पंडितों का भी मानना है कि अरविंद केजरीवाल के बाहर आ जाने से आम आदमी पार्टी को इसका फायदा तो मिलेगा ही. साथ ही साथ इंडिया गठबंधन के दलों को भी इसका लाभ पहुंच सकता है. दिल्ली में इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इस चुनावों में उतरी है, जहां आप के खाते में 4 तो कांग्रेस के खाते में 3 सीटे गई हैं.

Trending news