Ambala News: हरियाणा पंजाब बॉर्डर को किया सील, किसान बोले- बेरिकेड्स उखाड़ फेकेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2105189

Ambala News: हरियाणा पंजाब बॉर्डर को किया सील, किसान बोले- बेरिकेड्स उखाड़ फेकेंगे

Ambala News: अंबाला में हरियाणा पंजाब बार्डर को सील कर दिया है. हरियाणा पुलिस द्वारा तेजी से बार्डर को और ज्यादा मजबूती से बंद करने के लिए काम किया जा रहा है. ऐसे में लोगों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

Ambala News: हरियाणा पंजाब बॉर्डर को किया सील, किसान बोले- बेरिकेड्स उखाड़ फेकेंगे

Ambala News: हरियाणा पंजाब बार्डर को अंबाला में किसानों की कॉल के चलते बंद कर दिया गया है, जिसके चलते लोगों को जान जोखिम में डाल कर घग्गर नदी पार करनी पड़ रही है. वहीं किसानों का कहना है वे इन बेरिकेड्स को आसानी से उखाड़ देंगे. उनकी तैयारी पूरी है.

ये भी पढ़ें: Delhi: Zee Media की खबर का हुआ असर, बुराड़ी में जलभराव खत्म करने के लिए काम शुरू

 

किसानों ने 13 फरवरी को दिल्ली कूच का कॉल दिया है, जिसके चलते हरियाणा पंजाब बार्डर पर अंबाला में बार्डर सील कर दिया गया है. हरियाणा पुलिस द्वारा तेजी से बार्डर को और ज्यादा मजबूती से बंद करने के लिए काम किया जा रहा है. ऐसे में लोगों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को जान जोखिम में डाल कर घग्गर नदी पार करनी पड़ रही है, क्योंकि हरियाणा पुलिस द्वारा किसी को भी बैरिकेडिंग क्रॉस नहीं करने दी जा रही है.

वहीं पुलिस की तैयारी चेक करने के लिए पंजाब की तरफ से किसान भी पहुंच रहे हैं. किसानों का कहना है जीतनी मर्जी तैयारी पुलिस कर ले वे इन बेरिकेड्स को घग्गर नदी में गिरा कर दिल्ली पहुंचेंगे. उनकी तरफ से सभी तैयारियां पूरी है पुलिस कितनी भी कोशिश कर ले. वे तैयार हैं सिर्फ अपने साथियों के पहुंचने का इंतजार है.

13 फरवरी को किसान करेंगे दिल्ली कूच
13 फरवरी को किसानों का दिल्ली कूच के चलते दिल्ली के तमाम बॉर्डर पर सुरक्षा के पूरे पुख्ता इंतजाम हो चुके हैं. दिल्ली के पूरे बॉर्डर छावनी में तब्दील हो चुके हैं. अगर बात दिल्ली के सिंधु बॉर्डर की करें तो यहां से पंजाब और हरियाणा से किसान आ सकते हैं, जिसके चलते दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर सुरक्षा के पूरे पुख्ता इंतजाम यहां पर किए जा चुके हैं. बेरिगेटिंग से बॉर्डर को सील कर दिया जाएगा और दिल्ली के अंदर तमाम ट्रैफिक को रोका जाएगा, जिसके चलते दिल्ली पुलिस पूरी मुर्शिद यहां पर नजर आ रही है. यहां पूरी बैरिकेडिंग की गई है. क्रेन की सुविधा यहां पर है और पैरामेट्रिक फोर्स भी यहां पर तैनात कर दी गई है. दिल्ली के अंदर 13 फरवरी को जो किसान आएंगे तो दिल्ली की अंदर कोई अप्रिय घटना न हो जिसके चलते दिल्ली के तमाम बॉर्डर छावनी में तब्दील हो चुके हैं. 

Trending news