Sonipat News: प्रेमी से मिलकर वतन लौटी अंजू पाकिस्तान से लाई Shah Rukh Khan के लिए मैसेज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2031368

Sonipat News: प्रेमी से मिलकर वतन लौटी अंजू पाकिस्तान से लाई Shah Rukh Khan के लिए मैसेज

अंजू ने बताया कि पकिस्तान में उसे फातिमा नाम से पुकारा जाता है. वह बहुत जल्द पाकिस्तान के रहने वाले प्रेमी को भारत बुलाएगी और भविष्य में उसके साथ रहने की प्लानिंग कर रही है.

Sonipat News: प्रेमी से मिलकर वतन लौटी अंजू पाकिस्तान से लाई Shah Rukh Khan के लिए मैसेज

Sonipat News: प्रेमी से मिलकर पाकिस्तान से वतन लौटी अंजू को लेकर देश में काफी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. पति से रिश्ते में दरार को लेकर अंजू अब लीगल कार्रवाई में जुटी हुई हैं. अंजू राजस्थान में अपने पति और बच्चों को छोड़कर पकिस्तान चली गई. पाकिस्तान में 4 महीने से ज्यादा समय बिताने के बाद अंजू अपने देश लौटी है. वतन वापस आने के बाद अंजू की पति से एक बार भी मुलाकात नहीं हुई है, लेकिन बच्चों के साथ रह रही है. सोनीपत में अंजू ने खास बातचीत के दौरान पति से रिश्ते और पाकिस्तान के प्रेमी को लेकर काफी बातें शेयर की है. 

अंजू ने बताया कि पकिस्तान में उसे फातिमा नाम से पुकारा जाता है. वह बहुत जल्द पाकिस्तान के रहने वाले प्रेमी को भारत बुलाएगी और भविष्य में उसके साथ रहने की प्लानिंग कर रही है. अंजू बच्चों को अपने साथ ही रखेंगी. अंजू ने बताया कि वह पाकिस्तान में कई जगह घूमीं। उनकी इच्छा थी कि वह पेशावर में शाहरुख खान की जन्मस्थली जाकर देखे

शाहरुख खान के लिए पाकिस्तान से लाई संदेश
अंजू उर्फ फातिमा करीब 10 किलोमीटर पैदल चलकर शाहरुख खान के रिश्तेदारों से मिलने पहुंचीं और उनसे बात की. वहां जाकर अंजू ने उनके साथ  वीडियो भी बनाई है. अंजू ने बताया कि पाकिस्तान के लोगों को यह मालूम हुआ कि वह भारत से आई है तो वहां के लोगों से बहुत सारा प्यार मिला है. पाकिस्तान के लोगों ने अंजू को अपनी बहन माना और कहा कि भारत में उनका बड़ा भाई है. शाहरुख खान के भतीजे ने अपने चाचा को संदेश भेजा है और कहा है कि वे और बेहतरीन फिल्में बनाएं. शाहरुख खान की तस्वीर उनके घर में लगी हुई है और तस्वीर देखकर ही शाहरुख खान को याद कर लेते हैं.

अंजू ने यह भी बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पाकिस्तान के लोग उदाहरण पेश करते हैं और वहां के लोग यह कहते हैं कि मोदी के जैसा लीडर पाकिस्तान में भी हो तो बहुत सारी चीज अच्छी हो सकती हैं. अंजू ने कहा है कि अपने प्यार के लिए पाकिस्तान गई थी. वे चाहती है कि वह अपने प्यार को भारत में न्योता देगी. लीगली कार्रवाई के तहत के जरिए आगे की एक साथ रहने की प्लानिंग करेंगे. पाकिस्तान में 4 महीने बीतने के बाद अब वह अपने बच्चों के साथ इसमें बिता रही है. उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और बच्चे भी खुश है, जहां तक की अभी तक पति से मुलाकात नहीं हुई है.

मातृभूमि मां के समान है भारत 
बच्चों को लेकर कभी-कभी बातचीत हो जाती हैं. देश में अंजू को जासूस की उपाधि मिलने को लेकर उन्होंने कहा है कि वह भी एक आम नागरिक है और भारत की बेटी है. भारत देश की रहने वाली है. यही की नागरिकता है देश के लिए भला और अच्छा वह चाहती हैं. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान में उनकी मोहब्बत है तो भारत की मातृभूमि मां के समान है. भारत की जनता से अपील करते हुए कहा है कि उनकी भावनाओं को समझें और सपोर्ट करें. वहीं उन्होंने कहा है कि कुछ पर्सनल सनी और एक पति पत्नी का आपसी तनाव के चलते पाकिस्तान में उन्होंने अपना प्रेमी ढूंढा.

सोशल मीडिया के माध्यम से अंजू ने पाकिस्तान के शख्स के साथ बातचीत की थी. बातचीत मोहब्बत में तब्दील हो गई. वहीं उन्होंने अपने पति को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान जैसा प्रेमी भारत देश में होता तो यहां भी हो सकता था. वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अपने पति के कारण वह पाकिस्तान नहीं गई है. शादी के कुछ सालों बाद ही अंजू और उनके पति के बीच माहौल ठीक नहीं था. वही उनके वकील जेके सरोहा बताया कि उनके लिए लीगल कार्रवाई कर रहे हैं. जल्दी ही समाधान होगा.
Input: Sunil Kumar 

Trending news