Swati Maliwal केस में CM केजरीवाल का पहला बयान, बोले- इसके हैं दो पहलू, निष्पक्ष जांच होनी चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259326

Swati Maliwal केस में CM केजरीवाल का पहला बयान, बोले- इसके हैं दो पहलू, निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं स्वाति मालीवाल हमले मामले में निष्पक्ष जांच और न्याय चाहता हूं. इस केस में दो वर्जन हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला फिलहाल विचाराधीन है और उनकी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है.

Swati Maliwal केस में CM केजरीवाल का पहला बयान, बोले- इसके हैं दो पहलू, निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

Swati Maliwal Case: आप राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री का पहला बयान सामने आया है. अरविंद केजरीवाल ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि मैं स्वाति मालीवाल हमले मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं, क्योंकि घटना के दो वर्जन हैं. 

निष्पक्ष जांच हो, क्योंकि इस केस में के दो वर्जन
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं स्वाति मालीवाल हमले मामले में निष्पक्ष जांच और न्याय चाहता हूं. इस केस में दो वर्जन हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला फिलहाल विचाराधीन है और उनकी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है. मगर मुझे उम्मीद है कि निष्पक्ष जांच होगी. न्याय मिलना चाहिए, क्योंकि इसमें दो वर्जन हैं. पुलिस को दोनों वर्जन्स की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro की टाइमिंग में होगा बदलाव, मतदान वाले दिन सुबह 4 बजे से चलेगी ट्रेन

पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं बिभव
इस मामले में आरोपी सीएम के पीए बिभव कुमार फिलहाल पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं. मंगलवार को दिल्ली पुलिस मामले के संबंध में जांच और सबूत इकट्ठा करने के लिए केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को मुंबई ले गई. इससे पहले बुधवार स्वाति ने आरोप लगाया कि पार्टी में हर किसी पर उन्हें बदनाम करने का बहुत दबाव है. स्वाति मालीवाल ने कहा, कल मुझे पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उन्होंने मुझे बताया कि कैसे सब पर बहुत दबाव है, उन्हें स्वाति के खिलाफ बुरी बातें कहनी हैं, उनकी निजी तस्वीरें लीक करके उन्हें तोड़ना है. ऐसा हो रहा है. राज्यसभा सदस्य ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, जो कोई भी उनका समर्थन करेगा उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा.

13 मई को सीएम आवास पर मारपीट होने का आरोप लगाया था
बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 13 मई को सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनसे मारपीट का दावा किया था. उन्होंने पुलिस को कॉल कर सीएम के पीए बिभव कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने स्वाति के साथ मारपीट की है. इसके दो दिन बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में अपना बयान दर्ज करवायाय इसके बाद पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार किया था. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news