Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259210
photoDetails0hindi

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में होगा बदलाव, मतदान वाले दिन सुबह 4 बजे से चलेगी ट्रेन

Delhi Lok Sabha Election 2024: 25 मई 2024 यानी आगामी शानिवार को दिल्ली में लोकसभा चुनाव होंगे. इसको लेकर डीएमआरसी ने बुधवार को कहा कि दिल्ली मेट्रो 25 मई को अपनी सभी लाइनों पर सुबह 4 बजे से चलेगी, जिससे कि लोकसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए तैनात कर्मचारी इस सुविधा का लाभ उठा सकें. 

1/5

Delhi Metro Update: दिल्ली मेट्रो 25 मई को अपनी सभी लाइनों पर सुबह 4 बजे से चलेगी, जिससे कि लोकसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए तैनात कर्मचारी इस सुविधा का लाभ उठा सकें.

 

2/5

Delhi Metro Timing Update: 25 मई को सुबह 6 बजे तक सभी लाइनों पर 30 मिनट के अंतराल पर ट्रेनें चलेंगी. सुबह 6:00 बजे के बाद पूरे दिन सामान्य मेट्रो ट्रेन सेवाएं चलेंगी.

 

3/5

Delhi Metro timing: दिल्ली मेट्रो आमतौर पर सुबह 5 बजे से रात 11:30 बजे तक अलग-अलग लाइनों और स्टेशनों के आधार पर थोड़े बदलाव के साथ चलती है. 

 

4/5

Delhi Lok Sabha Election: दिल्ली में मुकाबला बीजेपी और इंडिया गठबंधन (आप-कांग्रेस) के बीच है. 2014 और 2019 में राजधानी की सभी सात सीटें जीतने वाली भाजपा लगातार तीसरी बार जीत की कोशिश कर रही है.

 

5/5

Delhi AAP-Congress Lok Sabha Seats: वहीं आप पूर्वी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, नई दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली से चुनाव लड़ रही है, जबकि उसकी सहयोगी कांग्रेस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक में उम्मीदवार उतारे हैं.