Delhi Crime News: भजनपुरा में फायरिंग, Amazon सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1847482

Delhi Crime News: भजनपुरा में फायरिंग, Amazon सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Delhi Bhajanpura Firing: भजनपुरा में बदमाशों ने बाइक सवार मामा और भांजे को सिर में गोली मार दी. गोली लगने से भांजे की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई, वहीं मामा गंभीर रूप से घायल है. 

Delhi Crime News: भजनपुरा में फायरिंग, Amazon सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा के सुभाष विहार इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार मामा और भांजे को सिर में गोली मार दी. भांजे हरप्रीत गिल की सिर में गोली लगने से इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मामा गोविंद को गंभीर हालत देखते हुए शास्त्री पार्क स्थित जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ने जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस के आला अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

भजनपुरा में मामा-भांजे पर गोली से किया गया वार
बता दें कि जहां एक तरफ राजधानी दिल्ली G20 की तैयारी में जुटी है. वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली का भजनपुरा इलाका देर रात गोली की आवाज से गूंज उठा. आपको बता दें देर रात भजनपुरा इलाके सुभाष विहार में मामा और भांजे के सिर में गोली मार दी गई, जिसमें हरप्रीत गिल नाम के भांजे (अमेजॉन सीनियर मैनेजर) की मौत हो गई. जबकि गोविंद को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ने दिलशाद गार्डन गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं घायल गोविंद की मानें तो करीब पांच लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें: LPG Gas Cylinder Price: इन लोगों को 400 तो वहीं इनको मिलेगा 200 रुपये सस्ता रसोई गैस सिलेंडर, जानें

स्कूटाी सवार बदमाशों ने मारी गोली, अमेजन मैनेजर की मौत व मामा अस्पताल में भर्ती 
वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की का कहना है कि कुछ लड़के स्कूटी पर इनका पीछा कर रहे थे और गली में प्रवेश करते ही उन लड़कों के साथ इनकी कुछ कहासुनी हुई. जिसके बाद अज्ञात हथियारबंद लड़कों ने दोनों मामा-भांजे के सर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने हरप्रीत के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि गोविंद का गुरुतेग बहादुर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि इस गोली कांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और इलाके के लोग डरे और सहमें हुए है. बता दें कि पुलिस इलाके में लरगे सीसीटीवी से मामले की जांच में जुटी है. 

 वहीं आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक अमेजॉन के सीनियर मैनेजर की हत्या का एक आरोपी माया गैंग पर लग रहा है. पुलिस को शक है कि हत्या किसी बात पर झगड़े की वजह से हुई है. माया अभी कुछ वक्त पहले ही बालिग हुआ है. समीर उर्फ माया इलाके का डॉन बनना चाहता है. बता दें कि हद कम उम्र में कई मर्डर को अंजाम दे चुका है माया.

Input: राकेश चावला

Trending news