Yamunanagar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनसभा के दौरान टेंट में लगी आग, जानमाल का नुकसान नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249758

Yamunanagar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनसभा के दौरान टेंट में लगी आग, जानमाल का नुकसान नहीं

Bhupinder Hooda News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्टेज पर पहुंचे तो टेंट में आग लग गई. हालांकि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया, कार्यकर्ताओं ने टेंट पर चढ़कर आग बुझाने का काम किया. वहीं पर सेफ्टी इक्विपमेंट से आग बुझाई गई, 

Yamunanagar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनसभा के दौरान टेंट में लगी आग, जानमाल का नुकसान नहीं

Yamunanagar News: जैसे-जैसे चुनाव चरम सीमा पर हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियों की जनसभाओं का दौर बढ़ता जा रहा है. इसी को लेकर यमुनानगर में प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. एक और भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रतिपक्ष ने जहां भाजपा सरकार को निशाना साधते हुए आड़े हाथों लिया तो वहीं पर जैसे ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्टेज पर पहुंचे तो टेंट में आग लग गई. हालांकि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया, कार्यकर्ताओं ने टेंट पर चढ़कर आग बुझाने का काम किया. वहीं पर सेफ्टी इक्विपमेंट से आग बुझाई गई, जिससे कोई भी जान माल का नुकसान नहीं हुआ.

वहीं प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचारी, बेरोजगारी और महंगाई में सबसे नंबर एक पर है. वहीं पर जिस तरह से कांग्रेस के मेनिफेस्टो में कहा गया कि बेरोजगारों को पहले साल में 2 लाख नौकरी दी जाएगी तो वहीं पर घरेलू महिलाओं को 1 लाख रुपए दिया जाएगा. इतना ही नहीं बुजुर्ग पेंशन को भी उन्होंने 6000 रुपए करने की घोषणा कर दी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire: शकरपुर में कागज के गोदाम में लगी भीषण आग, सोते समय जलकर मजदूर की मौत

साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों की फसल को एसपी पर खरीदा जाएगा. गैस सिलेंडर की कीमत मात्र 500 रुपए रहेगी, जीएसटी हटाया जाएगा. हरियाणा कौशल रोजगार को बंद करके पक्की नौकरी दी जाएगी. अग्निवीर को खत्म करके पहले की तरह फौज में नौकरी होगी, जिसमें पेंशन इत्यादि सभी सुविधाएं दी जाएंगी. खिलाड़ियों को दोबारा से पदक लाओ पद पाओ की रणनीति तैयार की जाएगी.

इसी के साथ स्टेज पर बैठे सभी बड़े नेताओं ने बारी-बारी से एक-एक मिनट करके भाषण दिया और लोगों से अपील करते हुए कहा कि अंबाला लोकसभा सीट से प्रत्याशी वरुण चौधरी को ज्यादा से ज्यादा वोटों से जिताकर सांसद में भेजें. जिससे कि जनता की आवाज को उठाया जा सके. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों से एक वादा लिया कि लाखों वोटों से वरुण चौधरी को जिताए तो मेरा वादा है कि हरियाणा में सरकार कांग्रेस की होगी.

INPUT: KULWANT SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news