शक के चलते पत्नी और 2 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1576519

शक के चलते पत्नी और 2 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. एक शख्स ने अपनी पत्नी और 2 साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया.

 

शक के चलते पत्नी और 2 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजेश खत्री/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के शकूरपुर में पति ने की पत्नी और 2 साल के बेटे की निर्मम हत्या. आरोपी ने अवैध संबंध के चलते पत्नी और 2 साल के बेटे की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने 4 साल के बेटे के सामने दोनों को चाकु से गोदा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरे मामले की पूछताछ और जांच जारी है.

बता दें कि उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. शकूरपुर ई-ब्लॉक में रहने वाले 25 वर्षीय बृजेश ने अपनी पत्नी और 2 साल के बेटे की घर में ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस पूरी वारदात को आरोपी ने अपने 4 साल के बेटे के सामने ही अंजाम दिया. 4 साल के बेटे के सामने बृजेश ने अपनी पत्नी अंजलि और 2 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. 

ये भी पढ़ें: STF के हेड कांस्टेबल से लूटपाट करना पड़ा भारी, गैंग लीडर समेत 5 गिरफ्तार

 

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार बृजेश को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का शक पिछले कई दिनों से था. इस बात को लेकर पहले भी कई बार विवाद हुआ और यही विवाद आखिरकार इस वारदात का कारण बन गया. बृजेश को यह भी शक था कि 2 साल का बच्चा पत्नी के अवैध संबंधों से हुआ है और बड़ा यानी 4 साल का बेटा खुद बृजेश का है. इसलिए आरोपी ने 4 साल के बेटे के सामने ही पत्नी और मासूम की हत्या कर दी. जैसे इस बात की जानकारी पुलिस को मिली पुलिस और तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां से आरोपी बृजेश को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी पति से पूछताछ में जुटी हुई है.

Trending news