IGI Fire: एयर इंडिया के विमान की AC यूनिट में लगी आग, फ्लाइट की हुई आपातकालीन लैंडिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2252466

IGI Fire: एयर इंडिया के विमान की AC यूनिट में लगी आग, फ्लाइट की हुई आपातकालीन लैंडिंग

Air India Flight Fire: विमान की एयर कंडीशनिंग इकाई में संदिग्ध आग लगने के कारण दिल्ली से 175 यात्रियों के साथ एयर इंडिया की उड़ान वापस लौट आई. फ्लाइट शाम 6:38 बजे सुरक्षित उतर गई. 

IGI Fire: एयर इंडिया के विमान की AC यूनिट में लगी आग, फ्लाइट की हुई आपातकालीन लैंडिंग

Delhi IGI Fire: दिल्ली आईजीआई हवाई अड्डे पर उस समय तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई जब एयर इंडिया की दिल्ली-बैंगलोर उड़ान, AI-807 के लिए पूरी तरह से इमरजेंसी घोषित कर दी गई. विमान की एयर कंडीशनिंग इकाई में आग लगने की रिपोर्ट के बाद इमरजेंसी की स्थिति उत्पन्न हुई. विमान में 175 यात्री सवार थे. अधिकारियों ने इसमें शामिल सभी व्यक्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पूरी जांच कर रही है. 

फ्लाइट की हुई आपातकालीन लैंडिंग 
बता दें कि शाम 5:52 बजे  आईजीआई हवाईअड्डे के कर्मियों के इसके बारे में पता, जिसके बाद उन्होंने महत्वपूर्ण कदम उठाया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए फ्लाइट क्रू ने शाम 6:38 बजे विमान को सुरक्षित रूप से उतारने में कामयाब रही. जिससे कोई बड़ा हादसा होने से टल गया. 

ये भी पढ़ें: Haryana Schools: गर्मी के चलते हरियाणा में स्कूल की टायमिंग में बदलाव,जानें नया समय

कुछ दिन पहले IGI को मिली थी बम से उड़ाने की धमकी
वहीं आपको बता दें कि बीते मंगलवार को आईजीआई एयरपोर्ट को रविवार दोपहर एक अज्ञात अकाउंट से ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली. जिसके बाद बम स्क्वाड टीम, दिल्ली पुलिस, जांच एजेंसियां और हवाई अड्डे के अधिकारियों ने पूरी जांच-पड़ताल की. जिसमें किसी तरह की कुछ संदिग्ध नहीं मिला. 

दिल्ली में बढ़ने लगे आगजनी के मामले
बतां दें कि दिल्ली में फ्लाइट में आगजनी का यह पहला मामला नहीं है. आज इससे पहले  नरेला इलाके की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने का मामला सामने आया. जहां सूचना मिलने पर दमकल की 4 गाडियां मौके पर पहुंचीं. वहीं दूसरा मामला कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर आग लगी, जहां फर्नीचर पॉलिश का काम होता था. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 

Trending news