Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2252428
photoDetails0hindi

Haryana Schools Timing Change: गर्मी के चलते हरियाणा में स्कूल की टाइमिंग में बदलाव, जानें नया समय

Haryana School Timing Change: भीषण गर्मी को देखते हुए हरियाणा के स्कूलों में टाइमिंट में बदलाव किए गए हैं. इसी के साथ गर्मियों की छुट्टियों की भी घोषणा कर दी गई. है. हरियाणा में अब छात्रों का स्कूल सुबह सात बजे से लगेंगा और दोपहर 12 बजे छुट्टी हो जाएगी. वहीं दूसरी शिफ्ट वाले बच्चों की क्लास 11:45 से लगेगी. 

1/5

Haryana School Timing Change: भीषण गर्मी को देखते हुए हरियाणा के स्कूलों में टाइमिंट में बदलाव किए गए हैं. हरियाणा में अब छात्रों का स्कूल सुबह सात बजे से लगेंगा और दोपहर 12 बजे छुट्टी हो जाएगी. 

 

2/5

Haryana School Timing: वहीं दूसरी शिफ्ट वाले बच्चों की क्लास 11:45 से लगेगी.  हरियाणा के स्कूलों में टाइमिंट में बदलाव 18 मई से 31 मई तक ही लागू रहेंगे. 

 

3/5

Haryana Schools Summer Vacation: इसी के साथ शिक्षा विभाग ने स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों का भी घोषणा कर दी है. हरियाणा के स्कूलों एक जून से 30 जून तक गर्मी की छुट्टियों के लिए बंद रहेंगे. 

 

4/5

Haryana Weather Update: तेज धूप और बढ़ती गर्मी से हरियाणा में अगले पांच दिन तक बुरा हाल रहेगा. लू चलेगी और पारा 46 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है. वहीं आने वाले एक-दो दिनों में तापमान 2 डिग्री तक बढ़ोतरी होने की संभावना भी जताई जा रही है. 

 

5/5

Haryana Summer IMD Alert: हरियाणा में बढ़ती गर्मी को देखते हुए कई जिलों में मौसम विभाग ने येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया.  दक्षिण हरियाणा के महेंद्रगढ़, हिसार, भिवानी, रेवाड़ी समेत अन्य कई जिलों में गरमी का प्रकोप देखने को मिलेगा.