Delhi Schools को बम से उड़ाने की अफवाह पर HC ने पुलिस से मांगा एक्शन प्लान, कहा- ऐसी घटनाएं डरावनी है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1706599

Delhi Schools को बम से उड़ाने की अफवाह पर HC ने पुलिस से मांगा एक्शन प्लान, कहा- ऐसी घटनाएं डरावनी है

Delhi Schools Bomb Threat Rumors: दिल्ली के निजी स्कूलों में बम की अफवाह का मामला दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचा चुका है. जिसमें वकील अर्पित भार्गव ने दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम की अफवाह पर याचिका दाखिल की है. जिसमें उनका बच्चा भी पढ़ता है. 

Delhi Schools को बम से उड़ाने की अफवाह पर HC  ने पुलिस से मांगा एक्शन प्लान, कहा- ऐसी घटनाएं डरावनी है

Delhi Schools Bomb Threat: दिल्ली के निजी स्कूलों को बम से उड़ाने की अफवाह बीते दिनों में कई बार सामने आ चुकी है. जिससे कि स्कूल में बच्चों और टीचर्स के लिए खतरा है. अब यह मामला दिल्ली हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है. दिल्ली हाई कोर्ट का कहना है कि ऐसी घटनाएं डरावनी है और इनसे निपटने के लिए एक्शन प्लान मांगा. 

दिल्ली के निजी स्कूलों में बम की अफवाह पर 31 जुलाई को होगी सुनवाई- HC
दिल्ली हाई कोर्ट ने निजी स्कूलों के संगठनों को पक्षकार बनाया और साथ ही याचिका पर याचिका पर नोटिस जारी किया. जिसमें इस मामले को लेकर 31 जुलाई को सुनवाई होने के लिए बताया गया है. दिल्ली हाई कोर्ट ने पुलिस, स्कूलों समेत दिल्ली सरकार से इस मामले को लेकर जवाब मांगा है. दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से ऐसी अफवाहों के खिलाफ उचित कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए एक्शन प्लान देने के लिए कहा. 

ये भी पढ़ें: Masti Ki Pathshala: दिल्ली में गुरुकुल के बच्चों के लिए शुरु हुई मस्ती की पाठशला, गर्मी की छुट्टियों में इस अनोखे अंदाज में होगी पढ़ाई

 

वकील अर्पित भार्गव ने दायर की याचिका 
बता दें कि वकील अर्पित भार्गव ने इस मामले को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, क्योंकि उनका बच्चा भी उस ही स्कूल में पढ़ता है. जिस स्कूल को बीते कुछ दिन पहले बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. आपको बता दें कि इस याचिका में मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम की अफवाह का जिक्र किया गया है, जो कि उन्होंने एक पिता होने के नाते से अपने बच्चे की सुरक्षा के लिया है. साथ ही वकील अर्पित भार्गव ने याचिका में कहा कि बम की अफवाह की योजना एक छात्र ने सिर्फ मनोरंजन के लिए की गई थी. 

कई बार दिल्ली के कई स्कूलों को मिल चुकी बम से उड़ाने की धमकी 
वहीं आपको बता दें कि करीब 6-7 दिन पहले दिल्ली साकेत के अर्मिता स्कूल को भी बम से उड़ाने के लिए धमकीभरा ईमेल आया आया था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा पूरे स्कूल की जांच की गई थी.  

Trending news