Delhi Road Accident: DTC ने दो स्कूटी सवार को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल
Advertisement

Delhi Road Accident: DTC ने दो स्कूटी सवार को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

Delhi Road Accident: DTC बस ने दो स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद दो लोगों की मौत और एक घायल. करीब 100 मीटर तक स्कूटी और घायलों को घसीटता बस चालक. घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Delhi Road Accident: DTC ने दो स्कूटी सवार को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

Delhi Road Accident: नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में केशव पुरम मेट्रो स्टेशन के पास DTC बस ने दो स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद दो लोगों की मौत और एक घायल. करीब 100 मीटर तक स्कूटी और घायलों को घसीटता हुआ ले गया डीटीसी बस चालक. घायलों का इलाज के लिए नजदीकी दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हैं.

केशव पुरम थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी. राजधानी दिल्ली के उत्तरी पश्चिमी जिला के केशव पुरम थाना इलाके के रिंग रोड पर केशव पुरम मेट्रो स्टेशन के पास डीसी की बस ने दो स्कूटी को टक्कर मारी, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को नजदीकी दीपचंद बंधु अस्पताल में लगाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया और एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- haryana Police: हरियाणा में यहां की ट्रफिक पुलिस बनी सबसे अमीर, सरकार के रिवेन्यू में जमा किए लगभग 24 करोड़

तो वहां, मौजूद लोगों ने बताया कि बेहद तेज स्पीड में चल रहा था स्कूटी में जैसे ही ब्रेक लगाया. बस चालक ने पीछे से टक्कर मारी और रफ्तार इतनी तेज थी की स्कूटी सहित तीनों घायलों को करीब 100 मीटर तक डीटीसी बस का सिटी रही, जिसके चलते स्कूटी बस के निचले हिस्से में फस गई और हादसा बड़ा हो गया. डीटीसी बस में जिन दो स्कूटी को टक्कर मारी उनमें से एक स्कूटी पर दो लोग सवार थे तो दूसरी स्कूटी पर एक शख्स था.

ये भी पढ़ें- Bhiwani News: जिस अस्पताल की हालत बीमार, वह क्या करेगा मरीजों का इलाज, टूटा लेंटर और सीलिंग

जैसे ही स्कूटी केशव पुरम मेट्रो स्टेशन के पास पहुंची पीछे से तेज रफ्तार से आ रही DTC के तहत चलने वाली नीले रंग की बस ने उन्हें टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटा, जिसमें दो की मौत हो गई और एक घायल है. यह बस रूट नंबर 913 की है जो करावल नगर से कमरुद्दीन जाती है. आज बुधवार दोपहर के वक्त यह एक्सीडेंट हुआ है, जिन दो लोगों की मौत हुई है उन्हें पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम भेज दिया है और तीसरे घायल का इलाज दीपचंद बंधु अस्पताल में जारी है.

पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के परिवार वालों को इस बात की सूचना दे दी गई, जिसके बाद उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने डीटीसी बस को कब्जे में ले लिया और केशव पुरम थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news