8 साल की मासूम के साथ स्कूल टीचर ने किया रेप, दिल्ली का है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1563741

8 साल की मासूम के साथ स्कूल टीचर ने किया रेप, दिल्ली का है मामला

दिल्ली में 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल के खेल शिक्षक ने उसके साथ दरिंदगी की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

8 साल की मासूम के साथ स्कूल टीचर ने किया रेप, दिल्ली का है मामला

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल टीचर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि स्कूल के खेल शिक्षक ने उसके साथ दरिंदगी की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है. बुधवार सुबह स्कूल शिक्षक द्वारा एक बालिका के यौन उत्पीड़न के संबंध में एक PCR कॉल न्यू अशोक नगर थाने में प्राप्त हुई थी.

सूचना मिलते ही एसआई शंकर और WSI प्रिया को तुरंत मौके पर भेजा गया. मौके पर पीड़िता की मां और पिता ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 8 साल की है. वह न्यू अशोक नगर के दिल्ली नगर निगम के एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती है. उन्होंने आगे बताया कि उनकी बेटी का 4/5 दिन पहले स्कूल के एक खेल शिक्षक द्वारा यौन उत्पीड़न किया है.

ये भी पढ़ेंः Thar चोर को पुलिस ने ऐसे किया काबू, नकली इंस्पेक्टर बन कर चुका है लाखों की धोखाधड़ी

DCP का कहना है कि पीड़िता की काउंसलिंग और मेडिकल जांच की जा रही है. शिकायत पर IPC की धारा 376/506 और पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत FIR संख्या 59/23 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस इस मामले में उसकी तलाश कर रही है. इसके साथ ही पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है.

स्कूल में दुष्कर्म की घटना से परिजनों में रोष है. जानकारी मिलते ही काफी संख्या में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजन स्कूल के बाहर जमा हो गए और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल में सुविधा के नाम पर कुछ नहीं है और जब टीचर ही ऐसी हरकत कर रहे हैं. ऐसे में बच्चे कैसे महफूज रह सकते हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में दिल्ली नगर निगम के किसी अधिकारियों का बयान सामने नहीं आया है.

Trending news