Budh Gochar 2023: 19 अक्टूबर को इन 5 राशियों को मालामाल करने जा रहे हैं बुधदेव, इन जातकों को होगा बंपर लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1918377

Budh Gochar 2023: 19 अक्टूबर को इन 5 राशियों को मालामाल करने जा रहे हैं बुधदेव, इन जातकों को होगा बंपर लाभ

Budh Gochar 2023: इस बार बुध का राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. इस बार बुध 19 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि बुध के राशि परिवर्तन से किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...

Budh Gochar 2023: 19 अक्टूबर को इन 5 राशियों को मालामाल करने जा रहे हैं बुधदेव, इन जातकों को होगा बंपर लाभ

Budh Gochar 2023: बुध ग्रह को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. इतना ही नहीं बुध को बुद्धि, वाणी, व्यापार व संवाद आदि का कारक माना गया है. बुध कन्या राशि में उच्च व मीन राशि के नीच स्थान पर रहते हैं. हर माह बुध ग्रह एक निश्चित अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. मगर इस बार बुध का राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. इस बार बुध 19 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि बुध के राशि परिवर्तन से किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि लोगों के स्वामी ग्रह बुध देव हैं और इसी वजह से बुध ग्रह की मिथुन राशि वालों पर कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहती है. बुध ग्रह के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के लोगों को धन लाभ के साथ करियर में तरक्की भी मिलने वाली है. इन दिनों मिथुन राशि वाले लोग सफलता के कदम चूमेंगे.

ये भी पढ़ें- Sun Transit in Tula: 18 अक्टूबर को इन 5 राशियों को सूर्यदेव सुनाएंगे शुभ समाचार, खुल जाएंगे किस्मत के द्वार

कन्या राशिफल- कन्या राशि वाले लोगों के लिए बुध ग्रह उच्च स्थान पर प्रस्थान करते हैं, इसलिए कन्या राशि वाले लोगों को बुध शुभ परिणाम प्रदान करने वाले हैं. बुध ग्रह के प्रवेश से धन लाभ होने वाला है. इतना ही नहीं इस दौरान आपको आकस्मिक धन का लाभ भी मिल सकता है.

धनु राशिफल- धनु राशि वाले लोगों को बुध के गोचर से आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. कारोबारियों के व्यापार में बड़ा विस्तार होने वाला है. बुध गोचर से आय में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में बड़ी पदोन्नति प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि में जौ का रंग बताएगा कैसा होगा आने वाला समय, जानें शुभ-अशुभ संकेत

मकर राशि: मकर राशि वाले लोगों के लिए बुध का परिवर्तन शुभ होने वाला है. बुधदेव की कृपा से आपको करियर में नई ऊचाइयां प्राप्त होने वाली है. कारोबार में मुनाफा होगा. इसी के साथ पैतृक संपत्ति का बड़ा लाभ मकर राशि वालों को मिलने वाला है.

कुंभ राशिफल- कुंभ राशि वाले लोगों के लिए बुध ग्रह का राशि परिवर्तन पूरा-पूरा लाभकारी साबित होने वाला है. इन दिनों आपको कारोबार में बड़ा लाभ मिलेगा. आपके सभी अटके हुए काम पूरे होंगे. बुध ग्रह की कृपा से आपकी वाणी में मधुरता आने वाली है, जिसकी वजह से लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे.

Trending news