Mangal Transit in Kanya: इन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत, करियर- कारोबार में मिलेगी तरक्की
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1806453

Mangal Transit in Kanya: इन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत, करियर- कारोबार में मिलेगी तरक्की

Mangal Transit in Kanya: ग्रहों का एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने का दौर चलता रहता है. इस बार भूमि पुत्र मंगल कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और कन्या राशि पर बुध देव का आधिपत्य है. मंगल ग्रह की बुध देव के साथ शत्रुता का भाव है, लेकिन ये 3 राशि ऐसी है जो इस समय आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी राशि है.

Mangal Transit in Kanya: इन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत, करियर- कारोबार में मिलेगी तरक्की

Mangal Transit in Kanya: ग्रहों का एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने का दौर चलता रहता है. इस बार भूमि पुत्र मंगल कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और कन्या राशि पर बुध देव का आधिपत्य है. मंगल ग्रह की बुध देव के साथ शत्रुता का भाव है. मगर मंगल राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है, लेकिन ये 3 राशि ऐसी है जो इस समय आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी राशि है.

मीन राशिफलः मीन राशि वाले लोगों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि, यह गोचर आपकी राशि से सप्तम भाव में होने जा रहा है. इन दिनों आपको जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. मगर बीच में थोड़ा तनाव देखने को मिलेगा. व्यापार करने वाले लोगों को व्यापार में बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. मीन राशि वाले लोगों की इन दिनों किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है. इन दिनों आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है. साथ ही भाग्य का साथ मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: इस दिन लग रहा है साल का दूसरा सूर्यग्रहण, जानें तारीख, सूतक समय और धार्मिक महत्व

सिंह राशिफलः सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगल ग्रह का परिवर्तन अनुकूल सिद्ध साबित हो सकती है. क्योंकि, ये गोचर आपके धन भाव में होने जा रहा है. इन दिनों आपका कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन होने वाला है. इन किसी खास इंसान से आपकी मुलाकात हो सकती है. अगर आपका कहीं पैसा फंसा हुआ है तो वो भी आपको वापस मिल सकता है. इन दिनों आपको वाहन और प्रापर्टी की प्राप्ति हो सकती है. इन दिनों आप धर्म कर्मों के कामों में हिस्सा ले सकता हैं.

मकर राशिफलः मकर राशि वाले लोगों के लिए मंगल ग्रह का गोचर बेहद ही लाभ दायक साबित हो सकता है. क्योंकि, ये गोचर आपकी राशि में भाग्य स्थान में होने जा रहा है. इन दिनों आपके रुके हुए काम बन सकते हैं. साथ ही कारोबार के सिलसिले में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. इतना ही नहीं इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में चल रही समस्याओं से हमेशा के लिए मुक्ति मिलेगी. इन दिनों आपके घर पर कोई मांगलिक या धार्मिक कार्यक्रम होने की संभावना है.

Trending news