Deepak Sura: इंप्लीमेंटेशन कमेटी की बैठक बुलाकर नहीं पहुंचे डिएमसी दीपक सुरा, भाजपा पार्षद नाराज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2134238

Deepak Sura: इंप्लीमेंटेशन कमेटी की बैठक बुलाकर नहीं पहुंचे डिएमसी दीपक सुरा, भाजपा पार्षद नाराज

Implementation Committee Meeting: अंबाला नगर निगम में इंप्लीमेंटेशन कमेटी की बैठक डिएमसी दीपक सुरा ने बुलाई, जिसमें वो खुद ही नहीं शामिल हो पाए. इसे लेकर भाजपा पार्षद खासे नाराज दिखाई दिए और लापरवाही भरा रवैया रखने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

 

Deepak Sura: इंप्लीमेंटेशन कमेटी की बैठक बुलाकर नहीं पहुंचे डिएमसी दीपक सुरा,  भाजपा पार्षद नाराज

DMC Deepak Sura: आज अंबाला नगर निगम में इंप्लीमेंटेशन कमेटी की बैठक डिएमसी दीपक सुरा ने बुलाई, जिसमें वो खुद ही नहीं शामिल हो पाए. इसे लेकर भाजपा पार्षद खासे नाराज दिखाई दिए और लापरवाही भरा रवैया रखने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.वहीं नगर निगम के अधिकारियों से सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के पार्षद संतुष्ट नहीं हैं. उनका ऐसा भी कहना है कि सत्ताधारी पार्टी के पार्षदों को ही नगर निगम अधिकारी तवज्जो नही दे रहे, जिसको लेकर लगातार अफसरशाही के सवाल खड़े होते रहे हैं

खुद के द्वारा बुलाई बैठक में नहीं पहुंचे डीएमसी दीपक सुरा
अंबाला नगर निगम के अधिकारियों से न तो सत्ता पक्ष के पार्षद संतुष्ट है और ना ही विपक्ष के पार्षद संतुष्ट हैं. निगम की बैठक में जहां हंगामा देखने को मिलता है वहीं सब कमेटियों की बैठक सही से हो ही नही पा रही है. आज अंबाला नगर निगम की इंप्लीमेंटेशन कमेटी की बैठक नगर निगम डीएमसी दीपक सुरा द्वारा बुलाई गई, लेकिन बैठक में खुद डीएमसी ही नहीं पहुंचे. कमेटी की चेयरपर्सन पार्षद प्रीति सूद व कमेटी के सभी सदस्य सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा सहित सभी भाजपा पार्षद अधिकारियों का इंतजार करते रहे तब जाकर आधे घंटे बाद कुछ अधिकारी पहुंचे, जिसमे डीएमसी शामिल नही थे. 

ये भी पढ़ें- दिल्लीवालों की मौज! अब किस्तों में भर सकेंगे बिजली बिल, 1 अप्रैल से लागू होगी योजना

अधिकारियों के रवैये से भाजपा पार्षद नाराज
अधिकारियों के न पहुंचने से भाजपा पार्षद खासे नाराज दिखाई दिए और कहा लापरवाही भरा रवैया रखने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. सत्ताधारी पार्टी के पार्षदों को ही नगर निगम अधिकारी तवज्जो नही दे रहे, जिसको लेकर लगातार अफसरशाही के सवाल खड़े होते रहे हैं. नगर निगम अधिकारियों के रवैये से भाजपा पार्षद खासे खफा हैं और कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं.

Input- AMAN KAPOOR

Trending news