Delhi Liquor Scam: के. कविता के साथ AAP नेताओं में हुआ 100 करोड़ का लेनदेन- ED का बयान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2163280

Delhi Liquor Scam: के. कविता के साथ AAP नेताओं में हुआ 100 करोड़ का लेनदेन- ED का बयान

Arvind Kejriwal News: ED ने कहा कि शराब नीति में फेवर पाने के लिए के. कविता ने दिल्ली के सीएम और मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची. इसके बदले में 100 करोड़ का लेनदेन भी किया गया. 

 

Delhi Liquor Scam: के. कविता के साथ AAP नेताओं में हुआ 100 करोड़ का लेनदेन- ED का बयान

Delhi News: दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में ईडी ने बीआरएस नेता के. कविका को 15 मार्च को हिरासत में लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा था. जिसके बाद से उससे पूछताछ की जा रही है और इसी बीच ईडी की टीम ने एक बयान जारी किया है. जिसमें शराब घोटाले मामले में ईडी की गिरफ्त में के. कविता के साथ दिल्ली के सीए अरविंद केजरीवाल का भी नाम लिया जा रहा है. ईडी ने कहा है कि के. कविता ने सीएम अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर शराब नीति में बदलाव किए हैं. 

शराब नीति घोटाले मामले में  के. कविका के साथ केजरीवाल का नाम 
ED ने पहली बार अपनी प्रेस रिलीज में शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार बीआरएस नेता के. कविका के साथ अरविंद केजरीवाल का नाम लिया है. ईडी ने सोमवार को कहा कि शराब नीति में फेवर पाने के लिए के. कविता ने दिल्ली के सीएम और मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची. साथ ही कहा कि इसके बदले में 100 करोड़ का लेनदेन भी किया गया. उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 को लेकर साजिश रची गई, जिसके बाद उसे रद्द कर दिया गया था. ईडी के इस बयान के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

ये भी पढ़ें: 9 महीने बाद फिर से तिहाड़ जेल पहुंचे AAP नेता सत्येन्द्र जैन, सामने आया वीडियो

मामला कोर्ट में है तो ED क्यों  इंतजार नहीं कर रही- AAP
वहीं ED के बयान पर AAP मंत्री आतिशी का बयान सामने आया है.आतिशी ने कहा कि ED के पास एक भी सबूत नहीं हैं. मामला कोर्ट में है तो ED क्यों  इंतजार नहीं कर रही है? ED भाजपा का राजनीतिक हथियार बन गई है, भाजपा किसी भी कीमत पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है. भाजपा अरविंद केजरीवाल से डरी हुई है. 

Trending news