ED Raid: आतिशी बोलीं- छापेमारी के दौरान ईडी PS विभव के यहां बैठी रही...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2098310

ED Raid: आतिशी बोलीं- छापेमारी के दौरान ईडी PS विभव के यहां बैठी रही...

ED Raid: मंगलवार को ईडी द्वारा की गई छापेमारी को लेकर आतिशी ने ईडी पर निशाना साधा है. आतिशी ने कहा कि ED ये बताने के लिए तैयार नहीं है, किस मामले में छापेमारी हो रही है.

ED Raid: आतिशी बोलीं- छापेमारी के दौरान ईडी PS विभव के यहां बैठी रही...

ED Raid: ईडी द्वारा मंगलवार को की गई छापेमारी को लेकर AAP सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि छापेमारी में ED ये बताने के लिए तैयार नहीं है, किस मामले में छापेमारी हो रही है. मैं जो आपको बताने जा रही हूं आप जानकर दंग रह जाएंगे. 16 घंटे के दौरान ED के अधिकारियों ने न तो कोई सर्च की और न ही कोई पूछताछ की या कागजी कार्रवाई करके बताया कि किस केस पर छापा या जांच करने आए हैं, ये ईडी को इतिहास में पहली बार हुआ है.

ये भी पढ़ें: Faridabad Crime: पत्नी के चरित्र से परेशान पति ने बेलन से किया ताबड़तोड़ हमला, बोला- मुझे कोई पछतावा नहीं

आतिशी ने कहा कि कल की ED की छापेमारी में ED ये बताने के लिए तैयार नहीं है किस मामले में छापेमारी हो रही है. ED के अधिकारी कल 16 घंटे तक केजरीवाल के PS विभव के यहां ड्राइंग रूम में बैठी रही है. 16 घंटे के बाद सीएम के PS के GMAIL अकाउंट की डिटेल्स ली. PS और उनके परिवार के तीन फोन लिए. साथ ही आप के राज्यसभा के सांसद और कोषाध्यक्ष ND गुप्ता जी के यहां छापे पड़े. ED के छापेमारी का मकसद अरविंद केजरीवाल को कुचलना है

आतिशी ने कहा कि एक नेता है, जो पीएम मोदी से डरता नहीं है वो नेता अरविंद केजरीवाल हैं. सारे नकाब उतारकर सिर्फ इसी काम पर लगाया गया हैं कि अरविंद केजरीवाल के सभी सहयोगियों को जेल में डालना है. पहले तय होता है कि किसे जेल में डालना फिर केस में डालना है.

वहीं आतिशी ने समन पर कोर्ट में सुनवाई पर कहा कि पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं. कल के छापेमारी के बाद नकाब भी उतार दिया है. बिना किसी केस छापे मारे जा रहे हैं. बिना ECIR केस छापे मारे जा रहे हैं. ED को अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को खत्म करने के लिए किया जा रहा है.

वहीं उन्होंने कहा कि ये भी बहुत अचंभे की बात है. इतनी बड़ी एजेंसी को सूत्रों केस हवाले से खबर प्लांट करनी पड़ती है. ED आधिकारिक रूप से सामने आए और कम से कम अपने लेटरहेड पर लिखकर बताएं. समन का मामला कोर्ट में है और हम ED के बयान का इंतजार करेंगे. ईडी कोर्ट में बताए की SC के आदेश था हमने उसके अवमानना में जाकर सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग नहीं की है. अगर कैमरा नहीं था तो कैमरा हायर नहीं किया. 

Trending news