Ghaziabad News: बदमाशों ने शिक्षिका की हथियार के बल पर लूटी कार, किया अपहरण का प्रयास
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1932123

Ghaziabad News: बदमाशों ने शिक्षिका की हथियार के बल पर लूटी कार, किया अपहरण का प्रयास

Ghaziabad News: महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश शुरू की गई है. एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय के अनुसार घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है.

Ghaziabad News: बदमाशों ने शिक्षिका की हथियार के बल पर लूटी कार, किया अपहरण का प्रयास

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बदमाशों के बुलंद हौसलों का नजारा देखने को मिला, जहां गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में एक सरकारी अध्यापिका से कार लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया है. यहां बदमाशों ने महिला टीचर के अपहरण का भी प्रयास किया, लेकिन विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर उसकी कार लूट ली और फरार हो गए. बाइक सवार तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना पर पुलिस जांच और बदमाशों की तलाश में जुटी है. 

अपहरण का भी किया प्रयास
पीड़ित महिला टीचर लोनी के सिरौरा सलेमपुर के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं. स्कूल की छुट्टी के बाद दोपहर में करीब 3.10 बजे स्कूल से अपनी कार से वह साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर इलाके स्थित अपने घर के लिए निकली थीं. रास्ते में धारीपुर गांव पार करने के बाद बदमाशों ने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर उसकी कार को रोका. कार के रुकते ही बदमाशों ने महिला की कार को घेरकर उस पर तमंचे तान दिए. महिला टीचर को तमंचे दिखाकर बदमाशों ने डराया और उसे कार का शीशा खोल बाहर उतरने पर मजबूर कर दिया. महिला टीचर के कार से बाहर निकलते ही बदमाशों ने उसे कार की पिछली सीट पर जबरदस्ती डाल उसके अपहरण का प्रयास किया, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए उन्होंने बदमाशों का विरोध किया. पीड़िता के अनुसार इस दौरान उनके कपड़े भी फट गए. उसी दौरान इस रास्ते पर एक अन्य राहगीर को आता देख बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.  

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी की घटनाएं, गुरुवार रात युवक की हत्या

जांच में जुटी पुलिस
महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश शुरू की गई है. एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय के अनुसार घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस के साथ ही मैन्यूयल इंटेलीजेंट की मदद से पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा. 

INPUT- Piyush Gaur

Trending news