गाजियाबाद में फिर देखने को मिला पिटबुल का कहर, 9 साल के बच्चे पर किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1626331

गाजियाबाद में फिर देखने को मिला पिटबुल का कहर, 9 साल के बच्चे पर किया हमला

पिटबुल ने 9 वर्षीय मासूम को कई जगह काट कर घायल कर दिया. कुछ महीनों पहले पिटबुल के एक मासूम को गंभीर रूप से काटे जाने और उसके बाद सौ टाके आने की घटना के बाद नगर निगम ने पिटबुल, रोटबिलर, अर्जेंटिनो डॉग जैसी ब्रिड पर रोक लगा दी थी.

गाजियाबाद में फिर देखने को मिला पिटबुल का कहर, 9 साल के बच्चे पर किया हमला

Pitbull Dog Attack: गाजियाबाद में एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का आतंक देखने को मिला. जहां DLF में रहने वाले अजय गर्ग नाम के एक शख्स के 9 साल के बेटे को पिटबुल ने काट कर घायल कर दिया. थाना साहिबाबाद इलाके के रहने वाले अजय अग्रवाल के 9 वर्षीय कक्षा चार में पढ़ने वाले निरीक्ष को पड़ोस में रहने वाले मोरिस टोनी शख्स के कुत्ते काट लिया.

गनीमत रही मौके पर अन्य लोग और पड़ोसी भी मौजूद थे, जिससे उन्होंने एक बड़ी घटना होने से बचा लिया पर पिटबुल ने 9 वर्षीय मासूम को कई जगह काट कर घायल कर दिया. कुछ महीनों पहले पिटबुल के एक मासूम को गंभीर रूप से काटे जाने और उसके बाद सौ टाके आने की घटना के बाद नगर निगम ने पिटबुल, रोटबिलर, अर्जेंटिनो डॉग जैसी ब्रिड पर रोक लगा दी थी.

ये भी पढ़ेंः 1.5 साल की मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, Video देख रह जाएंगे हैरान

लेकिन, आदेश से पहले पाले गए, इन नस्ल के कुत्तों का रजिस्ट्रेशन और बंध्याकरण आवश्यक कर दिया था. तमाम प्रयासों के बावजूद लगातार जगह-जगह जिलों से ऐसी खबरें सामने आ रही है. जहां फालतू और स्ट्रीटडॉग्स द्वारा लोगों पर हमले कर घायल किया जा रहा है. ताजा मामले में अब पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news