Noida News: बच्चों और बुजुर्गों के जी का जंजाल बने कुत्ते, घर से निकलना हुआ दुश्वार
Advertisement

Noida News: बच्चों और बुजुर्गों के जी का जंजाल बने कुत्ते, घर से निकलना हुआ दुश्वार

नोएडा में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं ग्रेटर नोएडा में एक कुत्ते ने घर के पास खेल रही बच्ची पर अटैक कर दिया. इसके बाद उसके दादा ने कुत्ते का पीछा कर बच्ची की जान बचाई.

Noida News: बच्चों और बुजुर्गों के जी का जंजाल बने कुत्ते, घर से निकलना हुआ दुश्वार

Noida Dog Attack: ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्ते का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है, जब अपने घर के सामने खेल रहे डेढ़ साल की बच्ची पर कुत्ते ने अटैक कर दिया और उसे कई जगह से काट काट लिया. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जब कुत्ता बच्ची को घसीट कर ले जाने का कोशिश कर रहा था तब बच्ची के दादा इसके पीछे भागे तो कुत्ता बच्ची को छोड़कर भाग गया, लेकिन गिरने के कारण बच्ची के दादाजी को चोट आई है. इस घटना के बाद बच्ची दहशत में है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: लापरवाही की भेंट चढ़ रहा हरियाणा का अकेला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, अधिकारी नहीं ले रहे कोई एक्शन

 

यह पूरी घटना बीटा 1 सेक्टर के सी ब्लॉक की है, यहां के रहने वाले चन्द्र नरेश सिंह चौहान अपनी पोती के साथ गेट पर बैठे हुए थे. उनकी डेढ़ साल की पोती गेट के पास ही खेल रही थी. इसी दौरान एक कुत्ता तेजी से बच्ची की ओर पहुंचा. इसके बाद कुत्ते ने बच्ची के हाथ को अपने जबड़े में दबोच लिया और घसीटने लगा. अचानक दादा की नजर बच्ची पर गई. इसके बाद वो तुरंत बच्ची को बचाने के लिए कुत्ते पर झपट पड़े. इसके बाद कुत्ता बच्ची को छोड़कर भाग गया. बच्ची की दादी सुधा बताती है कि बिटिया बहुत डर गई है. वह किसी के पास तक नहीं जा रही है.

बच्ची की दादी सुधा बताती है कि कि सेक्टर में आए दिन आवारा कुत्तों का शिकार बच्चे और बुजुर्ग बन रहे है. कुछ दिनों पहले बेटा कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था. उसको भी कुत्तों ने दौड़ा लिया था. सेक्टर में रहने वाले लोगों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को कई बार आवारा कुत्तों की समस्या से अवगत कराया गया है. उसके बाद भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहे हैं कोई अधिकारी भी इस समस्या पर कोई कदम उठाते है तो कुछ पशु प्रेमी आकर इसका विरोध करने लगते हैं.

Trending news