Gurugram Crime: दिल्ली से खरीदी वर्दी और अमृतसर से फर्जी ID बनाकर गुरुग्राम में कर रहे थे वसूली, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1776855

Gurugram Crime: दिल्ली से खरीदी वर्दी और अमृतसर से फर्जी ID बनाकर गुरुग्राम में कर रहे थे वसूली, दो गिरफ्तार

Fake Police Loot Gurugram: पुलिस को एक युवक से शिकायत मिली थी कि उसे दो पुलिसवालों ने लूटने की कोशिश की है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की. इसके बाद दोनों युवकों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया. 

Gurugram Crime: दिल्ली से खरीदी वर्दी और अमृतसर से फर्जी ID बनाकर गुरुग्राम में कर रहे थे वसूली, दो गिरफ्तार

Haryana Crime: दो युवकों ने दिल्ली से पुलिस की वर्दी खरीदी. उसके बाद अमृतसर में पुलिस की फर्जी आईडी ( Police Fake ID) बनवाई और गुरुग्राम के सड़कों पर लूटपाट मचा दी. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है.   

फर्जी ID पर की लूटपाट 
पुलिस को एक युवक से शिकायत मिली थी कि उसे दो पुलिसवालों ने लूटने की कोशिश की है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की. इसके बाद दोनों युवकों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए युवकों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. इसके बाद उनकी पुलिस रिमांड ली.  

ये भी पढ़ें: Delhi Floods: हे यमुना! ये कैसा कहर? जहां जाते थे पैदल, वहां जा रही नाव, पानी से लबालब क्या शहर क्या गांव

क्या है पूरा मामला
दरअसल, आरोपियों ने एक बाइक सवार से 500 रुपए अवैध रूप से लेने के बाद उससे लूटपाट का प्रयास किया था. राजेंद्र पार्क थाना पुलिस ने जब पीड़ित की शिकायत पर जांच की तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ और आरोपियों को रंगे हाथ काबू कर लिया. इन आरोपियों ने दिल्ली पुलिस की वर्दी दिल्ली से खरीद ली और हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर पद का आईडी कार्ड पंजाब से बनवा लिया. इसके बाद गुड़गांव में रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़े होकर वाहनों की जांच शुरू कर दी. 

अवैध उगाही का लगा आरोप
इन अपराधियों ने अवैध उगाही करने के साथ ही वाहन चालकों को लूटना भी शुरू कर दिया. दरअसल, एक व्यक्ति ने राजेंद्र पार्क थाना पुलिस को बताया था कि रात करीब साढ़े 10 बजे दो पुलिसकर्मी दौलताबाद फ्लाईओवर के पास वाहन चालकों को रोककर उनसे जबरन उगाही कर रहे हैं. इतना ही नहीं वह बाइक चालकों से लूटपाट का भी प्रयास कर रहे हैं. इस पर टीम ने जब उन्हें काबू किया तो पूरी वारदात का खुलासा हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news