Gurugram News: अहीर रेजिमेंट के मुद्दे पर धरना देने को लेकर फाजिलपुरिया ने बोल दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251528

Gurugram News: अहीर रेजिमेंट के मुद्दे पर धरना देने को लेकर फाजिलपुरिया ने बोल दी ये बड़ी बात

Lok Sabha Election: फाजिलपुरिया ने भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत पर भी जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनके जनसंपर्क अभियान का ही नतीजा है, जो महलों में रहने वाले अब जनता के बीच जा रहे हैं, लेकिन इस बार जनता ऐसे उम्मीदवारों का अहम निकाल देगी.

Gurugram News: अहीर रेजिमेंट के मुद्दे पर धरना देने को लेकर फाजिलपुरिया ने बोल दी ये बड़ी बात

Lok Sabha Election: गुरुग्राम लोकसभा सीट से जजपा प्रत्याशी राहुल यादव फाजिलपुरिया ने रेवाड़ी और बावल विधानसभाओं के गांवों में चुनावी सभाएं कीं. फाजिलपुरिया ने धारुहेड़ा में रोड शो भी किया. साथ ही अलग-अलग स्थानों पर की गई चुनावी सभाओं में कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों पर जुबानी हमला बोला.

अहीर रेजिमेंट पर घेरा
आपको बता दें कि गुरुग्राम सीट पर अहीर रेजिमेंट का बड़ा मुद्दा रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी लगातार कह रहे हैं कि सांसद बनते ही वो पीली टोपी पहनकर संसद जाएंगे, जिस पर जजपा प्रत्याशी राहुल यादव ने कहा कि अब चुनावों के वक्त पीली टोपी पहनने की बात कर रहे हैं, लेकिन क्या वो हार गए तो धरने पर बैठेंगे? उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट का हक केवल पीली टोपी पहनने से नहीं मिलेगा उसके लिए संघर्ष करना पड़ेगा.

फाजिलपुरिया ने रावइंद्रजीत पर बोला हमला
इसके साथ ही फाजिलपुरिया ने भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत पर भी जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनके जनसंपर्क अभियान का ही नतीजा है, जो महलों में रहने वाले अब जनता के बीच जा रहे हैं, लेकिन इस बार जनता ऐसे उम्मीदवारों का अहम निकाल देगी. बता दें कि राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया को जननायक जनता पार्टी (JJP) ने लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है. सिंगर फाजिलपुलिया दुष्यंत चौटाला के खास माने जाते हैं. ऐसे में उन्हें गुरुग्राम सीट से उतारा गया है.

ये भी पढे़ें: BJP धर्म और जाति की राजनीति कर लोगों को कर रही गुमराह- राज बब्बर

मुकाबला होगा दिलचस्प
गुरुग्राम लोकसभा सीट पर इस बार हाई प्रोफाइल लड़ाई है. एक ओर जहां कांग्रेस ने राज बब्बर को यहां से प्रत्याशी बनाया है. वहीं, जातीय समीकरण और पॉपुलैरिटी के समीकरण को फीट करते हुए जेजेपी ने यहां से मशहूर गायक फाजिपुरिया को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, भाजपा ने रावइंद्रजीत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. ऐसे में यहां मुकाबला दिलचस्प होने वाला है. अब देखने वाली ये बात होगी कि जीत किसके झोली में जाकर गिरती है.

INPUT- Naveen

Trending news