Gurugram News: BJP धर्म और जाति की राजनीति कर लोगों को कर रही गुमराह- राज बब्बर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251050

Gurugram News: BJP धर्म और जाति की राजनीति कर लोगों को कर रही गुमराह- राज बब्बर

Gurugram News: राज बब्बर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका मुकाबला 4 बार के सांसद रहे राव इंद्रजीत से है, जिसने कभी भी गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता का विकास नहीं किया.

Gurugram News: BJP धर्म और जाति की राजनीति कर लोगों को कर रही गुमराह- राज बब्बर

Lok Sabha Election:  लोकसभी चुनाव के शरू होते ही राजनीति पार्टियों का प्रचार-प्रसार भी तेज हो गया है. गुरुवार को गुड़गांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर नूंह जिले के पुनहाना विधानसभा में पहुंचे, जहां उन्होंने  एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इतना ही नहीं गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने  BJP के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना भी शाधा. उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा का ये चुनाव इस बार एक मिसाल बनने जा रहा है, जिसमें बदलाव तय है.

गुड़गांव के लोग हैं मूलभूत सुविधाओं से वंचित
राज बब्बर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका मुकाबला 4 बार के सांसद रहे राव इंद्रजीत से है, जिसने कभी भी गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता का विकास नहीं किया. उन्होंने कहा कि जितना प्यार उन्हें रेवाड़ी में मिल रहा है उतना ही प्यार गुड़गांव, बादशाहपुर, मेवात और बावल में मिल रहा है. वहीं राज बब्बर ने कहा कि हम गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं के समाधान के लिए वोट मांग रहे हैं. आज रेवाड़ी में जहां ढेर सारी समस्याएं हैं और लोग मौजूदा सरकार से परेशान हैं, वहीं गुड़गांव, बादशाहपुर और मेवात में भी लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं.

ये भी पढ़ें- स्वाति मालीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह ने याद दिलाया मणिपुर

BJP को नहीं है किसी भी वर्ग को लोगों का ख्याल 
राज बब्बर ने आगे कहा कि देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए ये चुनावी लड़ाई जीतना जरूरी है. यह मेरा नहीं बल्कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र की जनता का चुनाव है. भाजपा धर्म और जाति के नाम पर राजनीति कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है, लेकिन अब देश में इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है. देश की जनता अब इन जुमलेबाजों के झूठे वादों से पूरी तरह परेशान है. उन्होंने आगे कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, लेकिन सत्ता में बैठी भाजपा सरकार को देश के किसी भी वर्ग के लोगों का ख्याल नहीं है.

Input- ANIL MOHANIA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news