हरियाणा में रिश्तों की मर्यादा हुई तार-तार, जानें क्यों पति ने किया कुल्हाड़ी से वार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1319915

हरियाणा में रिश्तों की मर्यादा हुई तार-तार, जानें क्यों पति ने किया कुल्हाड़ी से वार

हिसार में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिती में देख लिया. इसके बाद उसने दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

हरियाणा में रिश्तों की मर्यादा हुई तार-तार, जानें क्यों पति ने किया कुल्हाड़ी से वार

चंडीगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिती में देख लिया. इसके बाद व्यक्ति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना एंबुलेंस और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: गोवा से हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का शव, आज होगा अंतिम संस्कार

इस घटना की सूचना पर एसपी विक्रांत भूषण, डीएसपी कनीना रणवीर सिंह और एसएचओ संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को अटेली से ही गिरफ्तार कर लिया है. दोनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और यहां पर प्रवासी मजदूर के रूप में कार्य कर रहे थे.

थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि करीब 10 बजकर 30 मिनट पर सूचना मिली थी कि अटेली में बने रेलवे के क्वाटर में कोई घटना घटित हुई है. इसको लेकर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी अखिलेश को जो गिरफ्तार कर लिया है और तथ्यों के आधार पर FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान गोविंद और सुनीता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि गोविंद शादी शुदा था, जिसके दो बच्चे हैं. वहीं सुनीता और अखिलेश की कोई संतान नहीं थी. गोविंद का अखिलेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. अखिलेश ने अपनी पत्नी के साथ गोविंद को क्वाटर में देख लिया, जिससे गुस्से में आकर अखिलेश ने पहले गोविंद के सिर पर कुल्हाड़ी मारी बाद में पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी मारी.

Trending news