Haryana News: बेटी की शादी से ना खुश परिवार ने कर दी हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए शव जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1831021

Haryana News: बेटी की शादी से ना खुश परिवार ने कर दी हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए शव जलाया

Haryana News: संदीप नामक व्यक्ति ने धनकोट चौकी पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी को उसके घरवालों ने मार दिया है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की. 

Haryana News: बेटी की शादी से ना खुश परिवार ने कर दी हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए शव जलाया

Haryana News: प्रदेश में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. इस बार यह मामला हाईटैक कही जाने वाली साइबर सिटी गुरुग्राम में सामने आया ह. यहां प्रेम विवाह से नाखुश माता-पिता ने अपने ही बेटे के साथ मिलकर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी अपनी बेटी का शव लेकर झज्जर चले गए जहां उसका शव जला दिया. मृतका बीएससी की छात्रा थी और उसने दिसंबर महीने में ही एक ब्राह्मण लड़के से प्रेम विवाह किया था.जबकि मृतका जाट परिवार से थी.

शादी से खुश नहीं था परिवार
दरअसल, संदीप नामक व्यक्ति ने धनकोट चौकी पुलिस को शिकायत दी थी कि 19 दिसंबर 2022 को उसकी शादी झज्जर की ही रहने वाली अंजली से हुई थी. शादी के बाद से ही यह गुड़गांव की सेक्टर-102 स्थित आरओएफ सोसाइटी में रह रहे थे. यहां अंजली का भाई कुणाल और उसकी पत्नी भी रह रहे थे. अंजली के प्रेम विवाह से अंजली का भाई और माता-पिता खुश नहीं थे और वह मौका ढूंढ रहे थे कि अंजली को अकेला पाते ही किसी वारदात को अंजाम दिया जाए. 17 अगस्त को संदीप अपनी बहन के पास त्यौहार के सिलसिले में गया था. इस दौरान कुणाल ने अपने माता-पिता को सोसाइटी में बुलाया और अंजली का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद उसका शव उठाकर वह झज्जर के गांव सुरैती ले गए जहां उसका शव जला दिया ताकि पुलिस को कुछ न मिल पाए.

ये भी पढ़ें: Haryana News: नहीं सुलझ रही 3 बच्चियों की मौत की पहेली, डॉक्टरों ने जताया शरीर में जहर होने का शक

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार
इस घटना ने एक बार फिर ऑनर किलिंग का खौफ जगा दिया है. हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए 48 घंटे के भीतर ही आरोपी माता-पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है. अभी पुलिस इस जांच में जुटी है कि कुणाल की पत्नी का इस पूरी वारदात में क्या रोल है.

INPUT-Yogesh Kumar

Trending news