Patwari Strike: फिर से 3 दिन की हड़ताल पर बैठे कानूनगो पटवारी, सरकार को दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2049778

Patwari Strike: फिर से 3 दिन की हड़ताल पर बैठे कानूनगो पटवारी, सरकार को दी चेतावनी

Sonipat Patwari Strike: द रेवेन्यू पटवारी औ कानूनगो एसोसिएशन के बैनर तले पटवारी और कानूनगो ने एक बार फिर अपनी हड़ताल को 3 दिन के लिए बढ़ाई है. साथ ही एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि इन तीन दिनों में सरकार ने कोई बातचीत के लिए पहल नहीं की तो अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल करेंगे. 

Patwari Strike: फिर से 3 दिन की हड़ताल पर बैठे कानूनगो पटवारी, सरकार को दी चेतावनी

Sonipat News: पूरे हरियाणा में द रेवेन्यू पटवारी औ कानूनगो एसोसिएशन के बैनर तले पटवारी और कानूनगो ने एक बार फिर अपनी हड़ताल को 3 दिन के लिए बढ़ाई है. साथ ही एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि इन तीन दिनों में सरकार ने कोई बातचीत के लिए पहल नहीं की तो अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल करेंगे. बता दें कि 3 जनवरी से लेकर 5 जनवरी तक पटवारियों ने संकेतिक तौर पर धरना प्रदर्शन किया था, जिससे की इससे संबंधित काम में बांधाएं आए थी और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा था. 

वहीं सोनीपत में हड़ताल पर बैठे पटवारी और कानूनगो ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया हैं. पटवारियों और कानूनगो की मांगें है कि 2016 का पे ग्रेड लागू किया जाए, नायब तहसीलदार की प्रमोशन के लिए एग्जाम करवाने की मांग है. वहीं साथ ही पटवारी के खाली पदों को भरने की मांग भी कर रहे हैं. वहीं पटवारी और कानूनगो की हड़ताल से आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: Sonipat जिला शिक्षा कार्यालय के सामने हुआ हादसा, बल्ली टूटने से एक की मौत व 2 घायल

द रेवेन्यू पटवारी और कानूनगो एसोसिएशन के जिला प्रधान सन्नी ने बताया कि पिछले दिनों तीन दिन का सांकेतिक धरना पटवारी द्वारा दिया गया था, लेकिन 3 दिनों के दौरान सरकार की तरफ से कोई पहल नहीं की गई और एक बार फिर 3 दिन की हड़ताल बढ़ाई गई है. इन तीन दिनों के दौरान अगर फिर भी सरकार बातचीत के लिए आगे नहीं आती तो पूरे हरियाणा के पटवारी और कानूनगो अनिश्चितकाल हड़ताल पर चले जाएगे. साथ ही पटवारी संगठन के प्रधान ने बुधवार तक इंतजार की बात कही है और साथ ही कहा कि अगर सके बावजूद अगर सरकार कोई फैसला नहीं लेते तो आगामी रणनीति तय की जाएगी.

Input: Sunil Kumar

Trending news