Karnal News: करनाल हाईवे पर खड़ी गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में हुई 4 दोस्तों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1644048

Karnal News: करनाल हाईवे पर खड़ी गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में हुई 4 दोस्तों की मौत

Karnal Accident News: करनाल में नेशनल हाईवे पर आय दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है. वहीं देर रात तरावड़ी के पास एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई.

Karnal News: करनाल हाईवे पर खड़ी गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में हुई 4 दोस्तों की मौत

कमरजीत सिंह/करनाल: करनाल में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नेशनल हाईवे लोगों के लिए काल बनता जा रहा है. लोगों की लापरवाही के कारण हादसे इतने ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं कि लोगों की जान तक चली जाती है. करनाल में तरावड़ी के पास रात के वक्त एक हादसा हो गया. इस हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:  Jhajjar Accident News: दुल्हेड़ा में हुआ भीषण हादसा, इंजीनियरिंग के 3 छात्रों की मौत

दरअसल करनाल के तरावड़ी के पास नेशनल हाईवे पर गाड़ियां चल रही थी, ट्रैफिक अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रहा था कि तभी दो गाड़ियां जो पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रही थी. उनमें से एक गाड़ी का टायर पंचर हो जाता है. इस कारण दोनों गाड़ियां नेशनल हाईवे पर रुकती है. इसके बाद कार सवार टायर को बदल रहे होते हैं, लेकिन उसी दौरान पुलिस की टीमें वहां आती हैं और उन्हें समझाती हैं कि आप हाईवे से थोड़ा साइड हो जाएं और गाड़ियों को भी थोड़ा साइड कर लें, क्योंकि रात के समय हादसे होने का डर रहता है. 

इसके थोड़ी देर के बाद ही पुलिस को सूचना मिलती है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों गाड़ियों में भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो जाती है. वहीं बाकी 3 युवकों की इलाज के दौरान मौत हो जाती है. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें करनाल और रेफर करने के बाद रोहतक में इलाज के भर्ती करवाया गया. हादसे के बाद पुलिस ने मृतकों के घरवालों को सूचना दे दी है, जो कि पंजाब से करनाल आ गए हैं. 

पुलिस ने बताया कि चारों युवक 2 गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली जा रहे थे. वहीं इन्हें एक सेमीनार अटेंड करना था, लेकिन किसी को मालूम नहीं था कि दिल्ली पहुंचने से पहले ही हादसा हो जाएगा और इनकी मौत हो जाएगी.

वहीं पुलिस ने दोनों गाड़ियों और ट्रक को कब्जे में ले लिया है. साथ ही साथ ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पेशे से ये दोस्त सीए बताए जा रहे हैं. पुलिस लगातार लोगों को समझाती है कि आप नेशनल हाईवे पर चल रहे हैं या स्टेट हाईवे पर ट्रैफिक नियमों का ध्यान रखें ताकि ऐसे हादसों को होने से रोका जा सकें.

Trending news