Jhajjar Accident News: दुल्हेड़ा में हुआ भीषण हादसा, इंजीनियरिंग के 3 छात्रों की मौत
Advertisement

Jhajjar Accident News: दुल्हेड़ा में हुआ भीषण हादसा, इंजीनियरिंग के 3 छात्रों की मौत

Jhajjar Accident News: झज्जर-बहादुरगढ़ सड़क पर देर रात एक भीषण हादसा हो गया. इसमें इंजीनियरिंग के 3 छात्रों की मौत हो गई. वहीं 2 छात्राओं की हालत नाजुक बनी हुई है.

Jhajjar Accident News: दुल्हेड़ा में हुआ भीषण हादसा, इंजीनियरिंग के 3 छात्रों की मौत

राज टाकिया/झज्जर: झज्जर बहादुरगढ़ सड़क पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है. सड़क हादसे में दो युवक और एक युवती की मौत हो गई, जबकि युवतियों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर हालत में घायल युवतियों को दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. गंगा टेक्निकल कैंपस में पढ़ने वाले पांचों छात्र देर रात कॉलेज के कार्यक्रम से वापिस लौट रहे थे. इसी दौरान दुल्हेड़ा गांव के पास ट्रैक्टर और उनकी कार की टक्कर हो गई. राहगीरों ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां दो की मौत हो गई और तीसरे युवक ने दिल्ली के हॉस्पिटल के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Suicide News: PCR वैन के अंदर हेड कांस्टेबल ने की सुसाइड, पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी प्रमोद ने बताया कि ट्रैक्टर चालक लापरवाही से टैक्टर चला रहा था. इसी कारण ये हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हादसे में जान गंवाने वाले छात्र कबलाना के गंगा टेक्निकल कैंपस के छात्र हैं और कॉलेज में समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे. मृतकों का शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए गए है. मृतकों की पहचान रेणु निवासी नजफगढ़ दिल्ली, माणिक निवासी बहादुरगढ़ और नेहरू पार्क निवासी इशु के रूप में हुई है.

बता दें कि गांव कबलाना स्थित गंगा इंटरनेशनल इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित समारोह का समापन शाम को हुआ था. इसके बाद विद्यार्थी और अन्य लोग घर के लिए निकल गए थे. पांच विद्यार्थी स्विफ्ट कार में सवार होकर घर के लिए निकले. इसके बाद वो कुछ ही दूर पहुंचे थे कि गांव दुल्हेड़ा के निकट ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कार टकरा गई. हादसे में रेणु और माणिक की मौत हो गई. वहीं इशु की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं खुशी और मोनिका गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हादसे की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ सदर थाना पुलिस ने घटनास्थल पहुंची और वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों के बयान भी दर्ज किए हैं. वहीं जफगढ़ की मोनिका को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) नई दिल्ली ले जाया गया. खुशी को बहादुरगढ़ के स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं नेहरू पार्क निवासी इशु को बालाजी एक्शन अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Trending news