World Cup 2023: रिशेड्यूल हो सकता है Ind vs Pak का वर्ल्ड कप मैच, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1796972

World Cup 2023: रिशेड्यूल हो सकता है Ind vs Pak का वर्ल्ड कप मैच, जानें वजह

World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मैच जो कि 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होना था. उसकी तारीख फिर से बदली जा सकती है. बता दें कि इस दिन नवरात्री का पहला दिन है और गुजरात में गरबा नाइट का आयोजन होता है. साथ ही नवरात्रि के पहले दिन के मेल लगता है. इसी को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने BCCI इस मैच को रिशेड्यूल करने की सलाह दी है. 

 

World Cup 2023: रिशेड्यूल हो सकता है Ind vs Pak का वर्ल्ड कप मैच, जानें वजह
LIVE Blog
Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 
 
 
26 July 2023
23:32 PM

सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक IAS अधिकारी का तबादला और 2 IAS अधिकारियों की जिम्मेदारी बढ़ाई
आईएएस अधिकारी गरिमा मित्तल को एडमिनिस्ट्रेटर, एचएसवीपी फरीदाबाद, एडीशनल डायरेक्टर, अर्बन एस्टेट, एडिशनल सीईओ, एफएमडीए एवं सीईओ, फरीदाबाद सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस के साथ-साथ सीईओ, फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड की जिम्मेदारी भी दी गई. आईएएस अधिकारी मुनीष शर्मा को एडिशनल डायरेक्टर एंटी करप्शन ब्यूरो पंचकूला से एडिशनल सीईओ गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी और गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड, ‌ गुरुग्राम भेजा गया. आईएएस अधिकारी रेनू सोगन को एडिशनल डिप्टी कमिश्नर कम डीसीआरआईओ, नूंह एवं मुंसिपल कमिश्नर , नूंह के साथ साथ एडिशनल डिप्टी कमिश्नर कम डीसीआरआईओ पलवल की जिम्मेदारी दी गई. मुख्य सचिव संजीव कौशल ने निर्देश जारी किए. 

 

22:46 PM

Delhi Firing: हजरत निजामुद्दीन थाना इलाके में हुई फायरिंग, एक व्यक्ति हुआ गंभीर रूप से घायल 

21:19 PM

World Cup 2023: रिशेड्यूल हो सकता है Ind vs Pak का वर्ल्ड कप मैच, जानें वजह 

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मैच जो कि 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होना था. उसकी तारीख फिर से बदली जा सकती है. बता दें कि इस दिन नवरात्री का पहला दिन है और गुजरात में गरबा नाइट का आयोजन होता है. साथ ही नवरात्रि के पहले दिन के मेल लगता है. इसी को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने BCCI इस मैच को रिशेड्यूल करने करने की सलाह दी है. 

20:56 PM

Yamuna Water Level: यमुना ने एक बार फिर अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है. हरियाणा की तरफ बहाव तेज होने की वजह से कटाव जारी हौ और तटबंध टूटने का खतरा बढ़ा गया, जिससे बचाव कार्य जारी. यमुना के प्रबंधन को लेकर आईआईटी रुड़की के विशेषज्ञों ने सर्वेक्षण किया. 

 

19:57 PM

Delhi Flood: दिल्ली में फिर से उफान पर यमुना का जलस्तर, शाम 6 बजे 205.47 मीटर दर्ज हुआ पानी का लेवल 

 

19:51 PM

Patel Nagar Metro Station: पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास अचानक कुछ दुकानों में लगी आग 
पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास अचानक कुछ दुकानों में आग लग गई. आग लगने की वजह से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि यहां पर ई रिक्शा की बैटरी चार्ज की जाती थी और उसी में आग लगी थी. 04:50 बजे आग लगी थी. तभी दमकल की 2 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया. इसमें किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

19:23 PM

Delhi Crime News: मंगोल पूरी में युवक को चाकू मारकर फरार बदमाश, आपसी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम 

18:54 PM

Kargil Diwas 2023: कारगिल युद्ध में शामिल हुए सैनिकों ने कारगिल की कहानी
जसोला इलाके में कारगिल विजय दिवस मनाया गया. इस दौरान कारगिल युद्ध में शामिल हुए सैनिकों ने कारगिल की कहानी सुनाई.

18:37 PM

Clerk Strike: क्लर्कों और सरकार के बीच तीसरी बार भी बातचीत रही बेनतीजा
क्लर्कों और सरकार के बीच तीसरी दौर की वार्ता भी विफल रही है. इस बातचीत के बाद भी कोई हल नहीं निकला. बैठक के बाद मुख्यमंत्री के ओएसडी जवाहर यादव ने कहा कि आज हमारे और क्लर्कों के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण में बातचीत हुई है. क्लर्कों ने अपनी मांगों को रखा और सरकार ने अपने तर्कों को रखा, लेकिन प्रदेश में जो बाढ़ के हालात बने हुए हैं. उसे देखते हुए आज की बैठक स्थगित की गई है. क्लर्कों के साथ फिर से किसी और दिन बैठक की जाएगी. जवाहर यादव ने कहा कि फिर हाल क्लर्क अपनी हड़ताल जारी रखेंगे, लेकिन बाढ़ ग्रस्त इलाकों में हालात सुधारने के लिए सहायता करेंगे.

18:16 PM

Fungal Infection: करनाल बारिश के मौसम में बढ़ रहे फंगल स्किन संक्रमण के मामले, नागरिक अस्पताल में मिले 50% केस 

17:58 PM

Panipat Suicide News: पानीपत कोर्ट में सफाई कर्मचारी ने पांचवी मंजिल से लगाई छलांग, कर ली जीवन लीला समाप्त
पानीपत कोर्ट कंपलेक्स में आज एक सफाई कर्मचारी ने पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बिल्डिंग से नीचे गिरते ही जोर की आवाज हुई, जिसे सुनकर तमाम लोग मौके पर इकट्ठा हुए. वहीं कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक मृतक सोमनाथ पुत्र दीनानाथ कोर्ट में ही बतौर सफाई कर्मचारी तैनात था. परिजनों ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से घर से अलग रह रहा था. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

17:26 PM

Gurugram Accident News: गुरुग्राम-अलवर हाईवे बडकली चौक के पास तेज रफ्तार डंपर ने अल्टो कार को मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल

17:17 PM

Delhi AIIMS: जन्म से जुड़ी जुड़वां बहनों का एम्स के डॉक्टरों ने किया सफल ऑपरेशन, दोनों बहने बिल्कुल स्वस्थ्य

 

16:36 PM

Delhi Floods: वजीराबाद में जल जमाव के चलते मकान हुआ तिरछा, मकान में रहने वाले लोग जी रहे डर के साय में

15:35 PM

Ed Raid: कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर के घर ईडी की छापेमारी पिछले 32 घंटे से लगातार जारी

15:26 PM

Hisar Bank Loot: सातरोड में स्थित यूको बैंक में लूट
- बाइक सवार दो युवकों ने पिस्तौल की नौंक पर वारदात को अंजाम दिया
- पुलिस मुताबिक 50 हजार की हुई लूट
- बुलेट बाइक पर सवार होकर आए थे दोनों युवक
- बैंक में केशियर पर बंदूक तानी गयी
- फिलहाल CCTV खंगाल रही है पुलिस

 

15:14 PM
Parliament Monsoon Session Live Updates:मणिपुर के मुद्दे पर कल संसद में सभी विपक्षी सांसद काले कपड़े में आएंगे नजर 
 मणिपुर के मुद्दे पर कल संसद में सभी विपक्षी सांसद काले कपड़े में आएंगे. जहां सरकार के खिलाफ सभी सांसद  प्रोटेस्ट भी करेंगे.

Trending news