Delhi NCR Live Update: Monsoon देगा दस्तक, कल ये होगी झमाझम बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1754869

Delhi NCR Live Update: Monsoon देगा दस्तक, कल ये होगी झमाझम बारिश

Delhi Monsoon 2023 Date: मानसून ने भारत के कई राज्यों में दस्तक दे दी है तो वहीं कई राज्यों में इसका इंतजार हो रहा है. इसी कड़ी में दिल्ली का इंतजार मानसून को लेकर खत्म हो जाएगी. मौसम विभाग की मानें तो कल दिल्ली में मानसून आ जाएगा, जिससे दिल्ली और एनसीआर रीजन में झमाझम बारिश देखने को मिलेगी. वहीं अगर भारी बारिश हुई तो लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

 

 

Delhi NCR Live Update: Monsoon देगा दस्तक, कल ये होगी झमाझम बारिश
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

26 June 2023
22:56 PM

World Cup 2023 के शेड्यूल का औपचारिक ऐलान होगा कल

मुंबई में सुबह 11.30 बजे इसका एलान किया जाएगा. भारत के मुकाबले कहां होंगे, भारत पाकिस्तान का मैच कब और कहाँ खेल जायेगा. इन सब सवालो के जवाब कल मिलेंगे.

21:58 PM

Delhi Monsoon 2023 Date: दिल्ली में कल से मानसून देगा दस्तक, होगी झमाझम बारिश 

21:18 PM

Delhi Akshardham मंदिर के पास मिला ड्रोन

21:17 PM

वज़ीराबाद रामघाट मंदिर को बचाने के लिए एकत्रित हुए श्रद्धालु, डेमोलेशन के लिए PWD ने भेजा नोटिस
दिल्ली के वजीराबाद में स्थित राम घाट पर मंदिरों को हटाने के लिए पीडब्ल्यूडी के नोटिस के बाद सैकड़ों श्रद्धालु रामघाट के मंदिरों पर पहुंचे और एकत्रित हुए. साथी पीडब्ल्यूडी के नोटिस को लेकर रामघाट पर लगे नोटिस को लेकर स्थानीय सांसद मनोज तिवारी पहुंचे वाले थे, लेकिन वह नहीं पहुंचे.

20:24 PM

Ghaziabad: गोविंदपुरम की हाई राइज सोसाइटी में एक बार फिर लिफ्ट में फंसे लोग

19:18 PM

Comedian Devraj Patel Death News: मशहूर कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क हादसे में हुई मौत

छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन और यूट्यूबर देवराज पटेल का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवराज एक कॉमेडी वीडियो फिल्माने के लिए रायपुर जा रहे थे, तभी यह भयानक हादसा हुआ.

19:07 PM

Ghaziabad Car Fire: चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान

100 फुटा रोड रेट मंडी के पास स्विफ्ट डिजायर टैक्सी में लगी आग ने भीषण रूप ले लिया. जहां कार ड्राइवर ने तत्परता दिखाते हुए कार से उतरकर बचाई जान. फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही कार जलकर खाक हो गई.

18:50 PM

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, 5 लोगों को आई चोट

18:36 PM

पंचकूला में नदी में फंसी महिला की जान बचाने वाले को मिलेगा नगद इनाम, CM ने की घोषणा
पंचकूला के खरक मंगोली नदी में फंसी महिला को बचाने वाले लोगों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की नगद इनाम देने की घोषणा की है.

17:50 PM

Nuh Rozgar Mela: रोजगार मेले में बेरोजगारों को मिली नौकरी, 3200 से अधिक युवाओं ने किया रजिस्ट्रेशन 
नूंह में आयोजित रोजगार मेले में 3200 से अधिक युवक व युवतियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया और  बेरोजगार युवक व युवतियों को नियुक्ति पत्र गया.

 

17:13 PM

CM मनोहर लाल ने पुलिस द्वारा जप्त किए गए मादक पदार्थों को किया नष्ट
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज पंचकूला से ''नशा मुक्त हरियाणा'' अभियान की शुरुआत की. इसके उपरांत सीएम ने हरियाणा पुलिस द्वारा जब्त किए गए मादक पदार्थों को नष्ट किया.

17:11 PM

राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कहा- 9 साल में गरीबों को मिला लाभ

कुरुक्षेत्र के पिहेवा में राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कहा सेवा सुशासन गरीब कल्याण के 9 साल के कार्यकाल में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को मिला सरकारी योजनाओं का लाभ.

17:10 PM

यमुनानगर में 29 जून को होने वाली रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली का किसान करेंगे विरोध 

16:09 PM

Monsoon 2023: मानसून की तैयारी, सुखना झील में जल स्तर की निगरानी के लिए आधिकारियों की लगी ड्यूटी 

मानसून के आगमन के साथ, बरसात के मौसम के दौरान जल स्तर की नियमित निगरानी के लिए 24x7 आधार पर सुखना झील के नियामक छोर पर अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है.  जिससे कि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जलग्रहण क्षेत्र से प्रवाह के कारण सरकारी संपत्ति को कोई नुकसान न हो. नियामक अंतराल पर झील के डिस्चार्ज की निगरानी करने और चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला के संबंधित उपायुक्तों के साथ समन्वय करने के लिए एक नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया गया है.

15:43 PM

Burari News: पति के देहांत के बाद अंतिम संस्कार के लिए नगर निगम से मांगी सहायता राशि

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में आर्थिक तंगी से झूझ रही महिला के दिव्यांग पति के देहांत के बाद अंतिम संस्कार के लिए नगर निगम से सहायता राशि मांगी, जिसे देने से महिला को इनकार किया गया. 

15:40 PM

Delhi Crime: दिल्ली में अपराध पर लगे लगाम, CTI ने LG को लिखा पत्र
दिल्ली में लगातार बढ़ते अपराधों को लेकर सीटीआई ने एलजी विनय सक्सेना को पत्र लिखा है. एक ओर जहां लगातार बढ़ते क्राइम ने लोगों को परेशान कर रखा है. इसी बीच शीर्ष व्यापारिक संगठन चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) ने दिल्ली LG को पत्र लिखा है.  सीटीआई ने मांग की है कि बाजारों की सुरक्षा के मुद्दे पर दिल्ली के बड़े बड़े बाजारों के व्यापारी संगठनों के साथ एलजी साहब एक जॉइंट मीटिंग बुलायें,  जिसमें दिल्ली पुलिस कमिश्नर भी शामिल हों.

15:32 PM

AAP Atishi PC Live: दिल्ली की ऊर्जा मंत्री आतिशी बिजली को लेकर प्रेसवार्ता कर रही है, जिसमें उन्होंने बिजली के दाम बढ़ने की वजह केंद्र को बताया है. उनका कहना है कि केंद्र की मिसमैनेजमेंट के कारण ही दाम बढ़ रहे हैं. 

Trending news