Live Breaking News: दानिश अली BSP से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2001691

Live Breaking News: दानिश अली BSP से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

Delhi MCD Budget 2023: दिल्ली नगर निगम यानी (MCD) का आज बजट आने वाला है. आज MCD कमिश्नर सदन की बैठक में बजट पेश करेंगे. इसके बाद करीब 2 महीनों तक लोगों की राय-मशवरा ली जाएगी और बजट तय होगा.

Live Breaking News: दानिश अली BSP से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

09 December 2023
22:33 PM

J-K News: बेमिना में पुलिस कांस्टेबल को मारी गई गोली, इलाके की घेराबंदी 

21:28 PM

MS Dhoni News: फैन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे एम एस धोनी, वीडियो हुई वायरल 

20:17 PM

Delhi Crime News: वसंत कुंज से लॉरेंस गिरोह के दो शूटर गिरफ्तार, 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

19:33 PM

Delhi Murder: दिल्ली के भाटी माइंस के जंगल में मिला नाबालिग का शव, दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप

दिल्ली के भाटी माइंस के जंगल में नाबालिग का शव मिला. जहां शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं. परिवार का कहना है कि घर से दो दिन से गायब था. परिवार ने दोस्तों पर मर्डर करने का आरोप लगाया है.

19:18 PM

Delhi Weather Update: दिल्ली में आज का दिन सबसे ठंडा, सफदरजंग में रहा 8 डिग्री तापमान

18:55 PM
EZC Meeting: रविवार को 2 बजे से पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक, EZC बैठक की अध्यक्षता करेंगे अमित शाह
रविवार को 2 बजे से पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में अमित शाह शामिल होंगे. अमित शाह EZC बैठक की अध्यक्षता करेंगे. सीएम नीतीश कुमार भी बैठक में शामिल होंगे प.बंगाल, झारखंड,ओडिशा के CM भी बैठक में शामिल हो सकते हैं
18:16 PM

Himanta Biswa News: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी में चिड़ियाघर का दौरा

17:23 PM

Ganga Aarti: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में की गंगा आरती

16:38 PM

Haryana News: 17 दिसंबर को होगा मिशन 2024 का होगा आगाज, हजपा सुप्रीमो ने पार्टी का विधानसभा चुनाव में गठबंधन होने के दिए संकेत
हरियाणा जनसेवक पार्टी का दादरी से 17 दिसंबर को होगा मिशन 2024 का आगाज हजपा सुप्रीमो व विधायक बलराज कुंडू ने अपनी नई पार्टी का विधानसभा चुनाव में गठबंधन होने के संकेत दिए बोले, हजपा का भाजपा, कांग्रेस, जजपा छोड़कर किसी से हो सकता है. गठबंधन डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर किया कटाक्ष, जमुना पार के नाम पर लोगों से की ठगी कभी मां नैना तो कभी बेटा दुष्यंत ने ठगबंधन से पैसा लूटकर जनता को गुमराह किया. 

15:49 PM

Danish Ali News: दानिश अली बसपा से निष्कासित

15:32 PM

Delhi Crime: दिल्ली के मालवीय नगर में फ्लैट के अंदर मिला महिला का सड़ा हुआ शव 

15:27 PM

Delh MCD Budget: दिल्ली नगर निगम में चल रही सदन कि कार्यवाही अगली तारीख तक स्थगित

15:26 PM

Indian Wrestling Federation Election: 21 दिसंबर 2023 को होने वाला है भारतीय कुश्ती महासंघ का चुनाव

15:03 PM

Delhi Liquor Scam: शराब नीति मामले में AAP सांसद संजय सिंह की जमानत की ED ने किया विरोध,  आरोपी संजय सिंह की ज़मानत का मामला
- ED ने संजय सिंह की जमानत अर्जी का विरोध किया.
- ED के वकील ने कहा कि पैसों के कैश ट्रांजेक्शन, कॉल रिकॉर्ड समेत अन्य साक्ष्य मौजूद है.
- ED ने कहा कि FIR और चार्जशीट में नाम होना और गवाह के बयान के आधार पर गिरफ्तारी को गलत बताने की दलील देना सही नहीं है.

 

14:59 PM

Gurugram News: गुरूग्राम पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, PM मोदी करेंगे संबोधित

गुरूग्राम के घामडोज गांव में आयोजित हो रहा है कार्यक्रम विकसित भारत संकल्प यात्रा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधित करने वाले हैं. जहां बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी,केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह लोगों के साथ संबोधन सुनेंगे. 

14:26 PM

यहां देखें MCD की कार्यवाही लाइव...

https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/live-tv

14:05 PM

थोड़ी देर में पेश होगा दिल्ली नगर निगम (MCD) की बजट.

14:05 PM

Nayab Saini: प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने कहा, विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद में जेपी नड्डा का स्वागत है. हरियाणा में 70 डिजिटल वैन यात्रा में लोगों को जागरूक कर रही है. केंद्र और राज्य सरकार कि तमाम योजनाओं के बारे में जानकारी दे रही है.

 

13:38 PM

भारत संकल्प यात्रा गांव अढ़ोंन में पहुंची पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने गांव के लाभार्थियों को दिए

विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव अढ़ोंन में पहुंची पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने गांव के लाभार्थियों को दिए उज्जवला गैस के तहत कनेक्शन मौके पर ही बनाई गई पेंशन. पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने की शिरकत लोगो का हुआ मोके पर समाधान.

12:10 PM

अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती के लिए हरियाणा रोडवेज का बड़ा ऐलान

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती समारोह में कैथल से यात्री आधे किराए में जा सकेंगे. सरकार ने आधा किराया माफ करने के आदेश जारी कर दिए हैं. इसके तहत यात्रियों को महोत्सव का कूपन मिलेगा. यह कूपन दिखाने के बाद वे आधे किराए में यात्रा कर सकेंगे.

12:07 PM

सुनो सरकार में यमुनानगर से जीरो ग्राउंड पर रेन बसेरो की हकीकत

गंदगी की वजह मे बद से बदतर है तो इस पर भी झूठ बोलते नजर आए हैं कि कहीं पर कुछ नहीं है सब ठीक है, लेकिन जब हमने उनसे कहा की तस्वीरें झूठ नहीं बोलटी तो साहब कम बोलते नजर आए.

12:06 PM

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर 2 घंटे की हड़ताल पर OPD सेवाएं बंद

कैथल के सरकारी अस्पताल में आज डॉक्टर 2 घंटे की हड़ताल पर है 9 बजे से लेकर 11 बजे तक डॉक्टर ओपीडी में अपनी सेवाएं नहीं देंगे. 

11:46 AM

Delhi MCD Budget 2023: सदन में आज पेश होगा MCD का बजट

Delhi MCD Budget: MCD में आज कमिश्नर की ओर से सदन की बैठक में बजट पेश किया जाएगा. इसके बाद करीब दो महीने तक दिल्लीवासियों के साथ संवाद बैठक कर उनकी राय ली जाएगी. इसके बाद जो दिल्लीवाले चाहेंगे उस हिसाब से बजट को सदन में पेश किया जाएगा.

 

11:25 AM

चिकित्सकों ने दो घंटे हड़ताल की, मरीज इलाज के लिए भटकते रहे

हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के आह्वान पर जिला नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने कलम छोड़ हड़ताल की, जिसके चलते सुबह 9 से 11 बजे तक ओपीडी पूरी तरह से बंद रही. इलाज करने पहुंचे मरीजों को परेशानी हुई.

10:33 AM
दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़, दो गिरफ्तार
दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़, दोनों तरफ से चली गोलियां,एनकाउंटर लॉरेंस गैंग के दो शूटर्स पकड़े गए, दोनों में एक नाबालिग, दोनों के ऊपर पुराने कई मुकदमें दर्ज
10:32 AM

पलवलः पुलिस ने फर्जी एसडीएम किया गिरफ्तार

हथीन का रहने वाला है आरोपी विकास कुमार को बिहार में फर्जी एसडीएम बनकर रहता है. आरोपी के पास से एसडीएम आईडी कार्ड बरामद किया है. 19 लाख रुपये धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है. 

10:30 AM

चंडीगढ़ ब्रेकिंगः आम आदमी पार्टी हरियाणा के नेताओं की होगी महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस

आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता और आप हरियाणा के कैंपेन कमेटी के चेयरमैन डॉ अशोक तंवर करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप हरियाणा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा भी रहेंगे मौजूद. आप नेताओं की पीसी आज दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे चंडीगढ़ पार्टी कार्यालय में होगी.

10:13 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के अनुसार दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में है।

09:52 AM
दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित घर में मिली नाबालिग लड़की की लाश, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाली लाश  
 
मालवीय नगर खिड़की एक्सटेंशन एक घर में लड़की की लाश मिली लड़की नाबालिक बताई जा रही है आसपास रहने वाले लोगों को घर से बदबू आने पर पुलिस को सूचित किया पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर बॉडी को निकाला 10/12 दिन से मृत पड़ी थी
09:51 AM

15 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

15 साल से फरार चल रहे हत्या के मामले में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी रामअवतार को अदालत ने साल 2010 में भगौड़ा घोषित कर रखा था. तभी से वह फरार था, लेकिन गत दिवस जिला अपराध शाखा की टीम ने उसे बहादुरगढ़ लाईनपार क्षेत्र से काबू कर लिया.

09:16 AM

पीरागढ़ी फ्लाईओवर के नजदीक एक स्विफ्ट कार मे लगी भयंकर आग

राजधानी दिल्ली के पीरागढ़ी फ्लाईओवर के नजदीक एक स्विफ्ट कार में लगी भयंकर आग लग गई. फिलहाल, कार चालक सुरक्षित है. मौके पर एक फायर टेंडर पहुंचा और आग पर काबू पा लिया गया है.

08:35 AM

घरों व फ्लैटों में चोरी करने वाले गैंग से पुलिस की हुई मुठभेड़

पुलिस मुठभेड़ में आमिर नाम के बदमाश के पैर में गोली लगने से उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार लिया गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

08:10 AM

पलवल-तेज रफ्तार का कहर, दो भाइयों की मौत

हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना रेत लेकर जा रहे तेज रफ्तार हाईवा के पलट जाने से चालक व परिचालक दोनों की मौत हो गयी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

08:09 AM

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में कलाकारों ने बिखेरे रंग

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में कलाकार बेखेर रहे रंग पारंपरिक वाद यंत्रो की धुन. दूर-दूर से लोग कलाकारों को देखने आ रहे हैं और ब्रह्म सरोवर के तट पर एक अलग ही हरियाणा की संस्कृति देख रही है.

08:02 AM

1 दिसंबर से 8 दिसंबर तक नगर निगम पंचकूला द्वारा चलाया जाएगा सफाई अभियान 

1 दिसंबर से 8 दिसंबर तक नगर निगम पंचकूला द्वारा सफाई अभियान चला कर शहर में पड़ी गन्दगी को साफ करने का अभियान छेड़ा था, लेकिन उसके बावजूद भी पंचकूला के कई स्थानों पर अभी भी गंदगी के ढेर लगे हुए हैं जिस पर पंचकूला मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की टीम के द्वारा आज नगर निगम कार्यालय सेक्टर 14 में पहुंचकर सफाई अभियान चलाया.

07:03 AM

ठंड बढ़ाएगी दिल्लीवासियों के छके, 2 डिग्री तक जाएगा तापमान, हरियाणा में छाएगा कोहरा

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड ने दस्तक दे दी है. लगातार गिरते तापमान की वजह से सर्दियों ने भी सितम ढाना शुरू कर दिया है. मौसम विभाग की माने तो ये तापमान 2 से 4 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. इसी के साथ उत्तर प्रदेश में घने को कोहरे की चेतावनी दी गई है.

 

 

 

 

 

Trending news