Haryana Monsoon Session LIVE: संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग को लेकर हरियाणा विधानसभा में हंगामा, CM बोले- नहीं लूंगा, नहीं लूंगा...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1844346

Haryana Monsoon Session LIVE: संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग को लेकर हरियाणा विधानसभा में हंगामा, CM बोले- नहीं लूंगा, नहीं लूंगा...

Haryana Monsoon Session LIVE: हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन विपक्ष ने यौन शोषण के आरोपों से घिरे मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग की, इस दौरान विपक्ष और सत्ता पक्ष में काफी बहस हुई. इस पर CM मनोहर लाल तमतमा गए, उन्होंने कहा कि मैं आज भी कह रहा हूं मैं संदीप सिंह का इस्तीफा नहीं लूंगा, नहीं लूंगा.

 

 

Haryana Monsoon Session LIVE: संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग को लेकर हरियाणा विधानसभा में हंगामा, CM बोले- नहीं लूंगा, नहीं लूंगा...
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

28 August 2023
14:33 PM

Nuh Violence: कांग्रेस विधायक ने लगाया जवाब देने से बचने का आरोप
एक ओर जहां विज ने कांग्रेस को नूंह हिंसा के लिए जिम्मेदार बताया, वहीं दूसरी तरफ रोहतक कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने सरकार पर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं देने का आरोप लगाया. बीबी बत्रा ने कहा कि सरकार नूंह हिंसा पर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं दे सकती इसलिए वह चर्चा से बच रही है. स्पीकर यह कह कर चर्चा नहीं होने दे रहे कि यह मामला कोर्ट में है और जो मामला कोर्ट में होता है उस पर सदन में चर्चा नहीं हो सकती. जबकि ऐसा नहीं है कोर्ट में सिर्फ बुलडोजर की कार्रवाई का मामला है, इसके अलावा और कोई दूसरा मामला नहीं है. हमने स्पीकर को कई नियम भी दिखाए, लेकिन फिर भी हमें चर्चा की इजाजत नहीं मिली. इसके साथ ही कांग्रेस विधायक ने इस मामले की जांच हाइकोर्ट के रिटायर्ट जज से कराने की भी मांग की. 

 

14:05 PM

गाजीपुर इलाके में मेड ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी, मालकिन पर उकसाने का केस दर्ज  

दिल्ली के थाना गाजीपुर इलाके में मयूर विहार फेस 3 स्थित अपार्टमेंट में एक मेड ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. घटना 26 अगस्त की सुबह की है. 20 साल की लड़की नेहा कमरे में चुन्नी से पंखे से लटकी हुई मिली थी. लड़की की मां ने मालकिन प्रीति सिंगला के खिलाफ बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. प्रीति किसी प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है बताया जा रहा है कि नेहा पिछले 2 साल से उनके यहां मेड का काम करती थी.

13:43 PM

Nuh Violence: गृह मंत्री विज ने नूंह हिंसा के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार
गृह मंत्री अनिल विज ने नूंह हिंसा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है. साथ ही जानकारी दी कि इस मामले में अब तक 500 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी भूमिका नजर आ रही है.

 

13:09 PM

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में हिरासत में लिए गए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सरकार के प्रति जताई नाराजगी
नूंह में होने वाली ब्रज मंडल यात्रा में भाग लेने जा रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं को बहादुरगढ़ पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हिरासत के लिए जाने के बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. बजरंग दल के झज्जर जिला विभाग संयोजक नीरज वत्स का कहना है कि पुलिस से उनकी कोई नाराजगी नहीं है, उनकी नाराजगी तो सरकार से है. मौजूदा सरकार धर्म को मुद्दा बना कर ही सत्ता में आई थी, लेकिन अब हिंदुओं को अपने धार्मिक स्थलों पर ही पूजा अर्चना करने की अनुमति नहीं दी जा रही. 

 

13:00 PM

Nuh Braj Mandal Yatra: नूंह की कानून व्यवस्था पर बोलीं ADG ममता सिंह
ADG ममता सिंह ने कहा कि 'इलाके में स्थिति सामान्य है. शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए इलाके में बल की तैनाती की गई है. इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. क्षेत्र में सब कुछ सामान्य होने पर हम सभी प्रतिबंध हटा देंगे.'

 

12:41 PM

Haryana Monsoon Session LIVE: हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में संदीप सिंह के इस्तीफे पर बोले CM मनोहर लाल
हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन विपक्ष ने यौन शोषण के आरोपों से घिरे मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग की, इस दौरान विपक्ष और सत्ता पक्ष में काफी बहस हुई. इस पर CM मनोहर लाल तमतमा गए, उन्होंने कहा कि मैं आज भी कह रहा हूं मैं संदीप सिंह का इस्तीफा नहीं लूंगा, नहीं लूंगा.

 

12:08 PM

Nuh Braj Mandal Yatra: नूंह में हालात सामान्य
नूंह में हालात सामान्य हैं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. साथ ही ड्रोन कैमरे से भी संदिग्ध इलाकों में नजर रखी जा रही है.

 

11:50 AM

Nuh Braj Mandal Yatra: आमरण अनशन पर बैठे जगतगुरु परमहंस आचार्य महाराज ने हरियाणा सरकार पर उठाए सवाल

 

11:37 AM

Nuh Braj Mandal Yatra: गुरुग्राम-नूंह बॉर्डर पर रोके जानें के बाद अयोध्या से आए संतो ने शुरू किया आमरण अनशन
नूंह के नल्हड़ शिव मंदिर जा रहे अयोध्या के संतों को पुलिस ने गुरुग्राम-नूंह बॉर्डर पर रोक दिया, जिसके बाद संत जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने इसके विरोध में प्लाजा के पास ही आमरण अनशन शुरू कर दिया है. 

 

11:19 AM

Nuh Brijmandal Yatra LIVE: पुलिस की गाड़ी में मंदिर पहुंचे श्रद्धालु
कुछ श्रद्धालुओं को पुलिस गाड़ी से मंदिर लेकर गई. 

 

11:09 AM

Delhi: नूंह में हुई घटना के विरोध में VHP दिल्ली के मंदिरों में कर रही है जलाभिषेक
अशोक विहार के रामकृष्ण मंदिर में विहिप के दिल्ली प्रांत मंत्री सुरेंद्र गुप्ता ने नूंह में हुई घटना के विरोध में जलाभिषेक किया. 

 

10:48 AM

PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किए 51,000 नियुक्ति पत्र वितरित

 

10:16 AM

Neeraj Chopra: गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर नीरज चोपड़ा को दी बधाई

 

09:46 AM

Nuh Braj Mandal Yatra: नल्हड़ शिव मंदिर में हिन्दू परिषद और हिन्दू संगठनों के करीब 50 लोगों को मिली जानें की अनुमति
नल्हड़ शिव मंदिर ने जलाभिषेक के लिए कुछ लोगों को अनुमति दी गई है, इसमें विश्व हिन्दू परिषद और हिन्दू संगठनों के करीब 50 लोग शामिल हैं. पुलिस प्रशासन अपने ही वाहनों में लोगों को मंदिर लेकर जाएगी. पहले सभी लोगों को पुलिस लाइन से लेकर जाया जायेगा और केवल नूंह जिले के लोगों को ही प्रवेश दिया जाएगा. बाहरी व्यक्तियों को अनुमति नहीं है. थोड़ी देर में लोग मंदिर के लिए रवाना होंगे, पुलिस ने लिस्ट तैयार कर ली है. 

 

09:30 AM

Nuh Braj Mandal Yatra: अयोध्या से आए संतो को पुलिस ने गुरुग्राम-नूंह बॉर्डर पर रोका 
नूंह के नल्हड़ शिव मंदिर जा रहे अयोध्या के संतों को पुलिस ने गुरुग्राम-नूंह बॉर्डर पर रोक दिया है. 

 

08:56 AM

Brijmandal Yatra: हरियाणा सरकार के खिलाफ जाकर VHP के शोभायात्रा निकालने पर ओवैसी ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार पर कसा तंज

 

08:52 AM

Ballabhgarh News:फरीदाबाद पुलिस ने हिंदू संगठन के कई सदस्यों को कस्टडी में लिया
नूंह यात्रा में शामिल होने जा रहे हिंदू संगठन के कई सदस्यों को फरीदाबाद पुलिस ने कस्टडी में लिया है. शहर में जगह-जगह मुख्य रास्तों पर पुलिस द्वारा नाके लगाए गए हैं. पुलिस पूरे तरीके से मुस्तैद और अलर्ट नजर आ रही है. हालांकि, नुंह के जिला प्रशासन ने जल अभिषेक यात्रा को अनुमति नहीं दी हैं, इसके बावजूद सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को यात्रा में शामिल होने का आह्वान किया जा रहा है. पुलिस लगातार ऐसे ग्रुप पर नजर बनाए हुए है. 

 

08:40 AM

Gurugram Alert: नूंह में होने वाली ब्रज मंडल यात्रा से पहले गुरुग्राम पुलिस अलर्ट पर
हिंदू संगठनों द्वारा आज दोबारा नूंह में ब्रज मंडल यात्रा निकालने का ऐलान किया है, जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस अलर्ट मोड में है. सोहना टोल पर गुरुग्राम पुलिस के सैकड़ों जवान मौजूद हैं, वहीं टोल से गुजरने वाली सभी वाहनों को चेक किया जा रहा है. सोहना की ओर से जाने वाली सभी रास्तों पर गुरुग्राम पुलिस ने नाकाबंदी की है. संदिग्ध वाहनों पर नजर रखी जा रही है, वाहनों में किसी भी तरह के हॉकी, बेल्ट, डंडे या फिर ज्वलनशील पदार्थ को ले जाने पर रोक है. इसके साथ ही पुलिस ने गाड़ियों से शराब की बोतलें भी निकाल ली हैं. 

 

08:34 AM

Neeraj Chopra: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2023 में नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर CM मनोहर लाल ने दी बधाई

 

08:14 AM

Neeraj Chopra: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2023 में नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, PM मोदी ने दी बधाई

 

08:12 AM

Nuh Brijmandal Yatra LIVE: नल्हड़ मंदिर में आधार कार्ड से प्रवेश
नल्हड़ मंदिर में जल चढाने पहुंचे नूंह शहर के लोगो को पुलिस ने मंदिर में जाने से रोका, काफी देर बहस के बाद आधार कार्ड से पहचान कर लोगों को मंदिर में जानें की अनुमति मिली. 

 

08:11 AM

Nuh Brijmandal Yatra LIVE: प्रस्तावित बृज मंडल यात्रा से पहले पुलिस अलर्ट पर, देर रात हिरासत में लिए गए कई हिंदू संगठन के नेता
नूंह में हिंदू संगठनों द्वारा प्रस्तावित ब्रजमंडल यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट है. रविवार देर रात नूंह जिले के कई हिंदू नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. नूंह में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र देसवाल को भी कल रात घर से उठाया गया, वो हिंदू महापंचायत में शामिल हुए थे. हिंदू संगठनो के कई नेताओं पर पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस की टीम नजर बनाये हुए हैं.बॉर्डर की सभी सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया है. किसी के भी आने की अनुमति नहीं है. 

 

Trending news