Delhi News: मेयर चुनाव से पहले AAP को मिला इस दिग्गज नेता का साथ, कांग्रेस छोड़ थामा AAP का दामन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1667296

Delhi News: मेयर चुनाव से पहले AAP को मिला इस दिग्गज नेता का साथ, कांग्रेस छोड़ थामा AAP का दामन

CM अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली से प्रभावित होकर कांग्रेस के दिग्गज नेता अमरपाल जोशी ने मंत्री गोपाल राय की मौजूदगी में AAP की सदस्यता ग्रहण की. 

Delhi News: मेयर चुनाव से पहले AAP को मिला इस दिग्गज नेता का साथ, कांग्रेस छोड़ थामा AAP का दामन

Delhi Mayor Election: दिल्ली नगर निगम (Delhi Municipal Corporation) का मेयर चुनाव 26 अप्रैल यानि कल होना है, जिसके पहले एक बार फिर AAP और BJP के बीच सियासी घमासान तेज हो गया है. मेयर चुनाव से पहले दिल्ली के वार्ड नंबर 130 द्वारका सी से AAP की पार्षद सुनीता ने सोमवार को BJP का हाथ थाम लिया, वहीं BJP की तरफ से इस बात का भी दावा किया गया कि जल्द ही और पार्षद AAP छोड़ BJP का हाथ थाम सकते हैं. इस बीच AAP ने मेयर चुनाव में जीत का दावा किया है. 

AAP और BJP में टक्कर
आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से मेयर पद के लिए एक बार फिर डॉक्टर शैली ओबेरॉय (Shelly Oberoi) और डिप्टी मेयर के लिए आले मोहम्मद इकबाल (Aaley Mohammad Iqbal) मैदान में होंगे. वहीं बीजेपी ने मेयर पद के लिए शिखा राय (Shikha Rai) और डिप्टी मेयर पद पर सोनी पांडे (Soni Pandey) को उम्मीदवार बनाया है. 

कांग्रेस के दिग्गज नेता हुए AAP में शामिल
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि दिल्ली में निरंतर लोगों के बेहतरी के लिए, सभी समाज के विकास के लिए काम किया जा रहा है और लोग उनसे प्रभावित होकर AAP में शामिल होते रहे हैं. कांग्रेस नेता अमरपाल जोशी AAP में शामिल हो रहे हैं, उन्होंने 1993 में नंदनगरी से विधनसभा का चुनाव लड़ा था. साल 2012 में निगम का चुनाव भी लड़ा था. इन्होंने अपने जीवन को समाज के लिए लगाया है और आज अपने साथियों के साथ AAP में शामिल हो रहे हैं. AAP में अमरपाल जोशी का स्वागत है. 

CM केजरीवाल से प्रभावित होकर थामा AAP का दामन
कांग्रेस छोड़ AAP में शामिल हुए अमरपाल जोशी ने कहा मैंने साल 1993 में चुनाव लड़ा और दूसरे नंबर पर रहा. साल 2002 में कांग्रेस में शामिल हुआ, हमारा पूरा परिवार अबतक कांग्रेस के साथ रहा, लेकिन अब कांग्रेस में गुटबाजी हो रही है. मैं अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय की कार्यशैली से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहा हूं.

गोपाल राय ने किया जीत का दावा
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि मेयर चुनाव में जीत के लिए BJP एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, लेकिन जनता ने हमें बहुमत दिया है और कल भी मेयर AAP का ही बनेगा. BJP को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ेगा. BJP शुरू से ही AAP को खत्म करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो हमे खत्म कर नहीं पाई और मेयर चुनाव में हम पहले भी जीते और आगे भी जीतेंगे. 

पहलवानों पर बोले मंत्री गोपाल राय
पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर त्री गोपाल राय ने कहा कि अगर बृजभूषण शरण सिंह किसी अन्य पार्टी के होते तो अबतक जेल में दिखाई देते, लेकिन वो BJP में हैं. इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है. देश की स्थिति ये है कि आज खिलाड़ियों को FIR दर्ज कराने के लिए कोर्ट जाना पड़ रहा है. 

 

Trending news