Girl Friend पर एसिड अटैक करने वाले ट्रक ड्राइवर को नोएडा पुलिस ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1259055

Girl Friend पर एसिड अटैक करने वाले ट्रक ड्राइवर को नोएडा पुलिस ने मारी गोली

फेज 3 थाना पुलिस ने विकास की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी और मात्र 16 घंटे बाद ही आरोपी और पुलिस की मुठभेड़ हो गई. आरोपी विकास ने प्रतिबंधित तेजाब कहां से खरीदा, उस दुकान वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

 

 

मुठभेड़ में घायल आरोपी ट्रक ड्राइवर

शिव त्यागी/नोएडा : मामूरा में प्रेमिका पर तेजाब से हमला करने वाले आरोपी से आज फेज 3 थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद ने इसकी पुष्टि की.

गुरुवार रात मामूरा सेक्टर 66 रामदास ढाबे के पास आरोपी विकास अपनी प्रेमिका पर तेजाब उड़ेलकर फरार हो गया. इसे बुरी तरह झुलसी महिला को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें : घूमने के शौकीन लोगों को बड़ा झटका, HUDA ने किया किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बदायूं का रहने वाला विकास मामूरा गांव में रह रहा था. उसका सेक्टर 63 के गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी विकास को महिला पर शक था कि वह किसी और व्यक्ति से भी बात करती है. बीती रात करीब 9 बजे आरोपी विकास ने अपनी प्रेमिका को रामदास ढाबे के पास बुलाया और बातचीत के दौरान ही उस पर एसिड डाल दिया.

सूचना मिलने के बाद फेज 3 थाना पुलिस ने विकास की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी और मात्र 16 घंटे बाद ही आरोपी और पुलिस की मुठभेड़ हो गई. आरोप है कि विकास ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस ने उसके पैर पर गोली मारने के बाद उसे पकड़ लिया.  

फेज 3 थाना प्रभारी विवेक द्विवेदी के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी ट्रक ड्राइवर है और पिछले 3 साल से गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली महिला से संपर्क में था. आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद हुई है. आरोपी विकास से पूछताछ की जाएगी कि आखिर प्रतिबंधित तेजाब कहां से खरीदा था जिसके बाद दुकानदार पर भी कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news