घूमने के शौकीन लोगों को बड़ा झटका, HUDA ने किया किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1258866

घूमने के शौकीन लोगों को बड़ा झटका, HUDA ने किया किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील

गुरुग्राम में किंगडम ऑफ ड्रीम्स को एक बेहतरीन और आलीशान जगह के तौर पर देखा जाता है जो टूरिज्म के तौर पर विकसित किया गया था.

घूमने के शौकीन लोगों को बड़ा झटका, HUDA ने किया किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील

देवेंद्र भारद्वाज/ गुरुग्राम : दिल्ली-एनसीआर में वीकेंड पर घूमने वालों को इस खबर से थोड़ा झटका लग सकता है. गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित जाने-माने हॉलीडे डेस्टिनेशन के तौर पर पहचान बना चुके किंगडम ऑफ ड्रीम्स (KOD) को सील कर दिया गया है.

KOD पर यह कार्रवाई हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HUDA) ने की है.पिछले कई साल से HUDA का किराया नहीं देने के चलते सीलिंग की कार्रवाई की गई. 

किंगडम ड्रीम्स के संचालक गगन शर्मा और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के बीच 2008 में लीज हुई थी, जो कि 5 एकड़ के करीब जमीन पर इस आलीशान किंगडम ऑफ ड्रीम्स को बनाने की लीज की गई थी. इसके एवज में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण को 36 लाख रुपये प्रति महीना देने का निर्णय लिया गया था.

100 करोड़ रुपये से ज्यादा बकाया 

पिछले काफी समय से बार-बार नोटिस देने के बावजूद भी किंगडम ऑफ ड्रीम्स प्रबंधन की तरफ से इस बकाया राशि को नहीं भरा जा रहा था. लगभग 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की बकाया राशि थी, जिसके चलते हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने इसे सील कर दिया. गुरुग्राम में किंगडम ऑफ ड्रीम्स को एक बेहतरीन और आलीशान जगह के तौर पर देखा जाता है जो टूरिज्म के तौर पर विकसित किया गया था.

WATCH LIVE TV 

 

 

 

Trending news