Shrikant tyagi Case: महिला से क्यों की बदतमीजी, अब असली वजह आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1298856

Shrikant tyagi Case: महिला से क्यों की बदतमीजी, अब असली वजह आई सामने

श्रीकांत त्यागी को महिला से बदतमीजी करने के मामले में मंगलवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आज महिला ने जानकारी देते हुए पूरे मामले का खुलासा किया. महिला ने कहा कि उसने उसे सार्वजनिक स्थान पर पौधे लगाने से रोका था.

Shrikant tyagi Case: महिला से क्यों की बदतमीजी, अब असली वजह आई सामने

नोएडा: श्रीकांत त्यागी को महिला के साथ गाली-गलौज के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरा मामला ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी का है. महिला और श्रीकांत इसी सोसायटी में रहते हैं. इस घटना से पहले दोनों में कोई बातचीत नहीं हुई थी. मामले का जिक्र करते हुए महिला ने बताया कि मैंने सोसायटी के माली से कहा था कि वह सार्वजनिक क्षेत्र में पौधे न लगाए. इसके बाद माली ने यह बात श्रीकांत को बता दी. इसके बाद श्रीकांत ने उससे बदतमीजी और गाली-गलौज की, जिसका वीडियो आप सभी लोग देख चुके होंगे.

ये भी पढ़ें: जिसको दी थी मां-बहन की गालियां, अब उस महिला को बहन कह रहा गालीबाज श्रीकांत त्यागी

महिला ने बताया कि श्रीकांत ने इलाके पर कब्जा कर रखा था और उसके कहने पर माली सार्वजनिक क्षेत्र में पौधे लगा रहा था. मैंने माली को पौधे लगाने से रोका तो उसने यह बात श्रीकांत को जाकर बताई. इसके बाद श्रीकांत आया और बहस करने लगा. इसके बाद महिला ने जगह को सार्वजनिक बताया तो वह गाली-गलौज करने लगा. उसने हमला किया तो वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करा दिया. 

महिला ने बताया कि वह घटना वाले दिन लॉन में गई थी. वहीं पर मैंने माली से पूछा कि वह सार्वजनिक क्षेत्र में पौधे क्यों लगा रहा है? इसके बाद त्यागी ने आकर बहस शुरू कर दी. मैं उससे बात भी नहीं कर रही थी. इसके बाद मैंने भी उसका डटकर सामना किया. 

वहीं महिला ने एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मुझे किसी समुदाय के साथ कोई समस्या क्यों होगी? उन्होंने बताया कि अभी मेरे दो दोस्त आए थे. वे इसी समुदाय के थे. मुझसे मेरे घर पर आकर मुलाकात की. कुछ लोग बेवजह मामले को मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

मामले के बाद डर लगने के जवाब में महिला बोली कि आगे क्या होगा, मुझे नहीं पता. मेरा भी एक परिवार है. आरडब्ल्यूए और सोसायटी में रहने वाले लोग मामले को देखेंगे. मैं यहां रहने वाले लोगों के लिए त्यागी के खिलाफ खड़ी हुई. आज तक उससे कभी मेरी बात नहीं हुई थी.

वहीं महिला की दोस्त ने बताया कि दोपहर का समय था हम सभी अपने बच्चों को स्कूल से लाने के लिए बाहर निकले थे या ऑफिस में थे. सोसायटी में गिने-चुने लोग ही थे. उन्होंने बताया कि मेरी दोस्त ने त्यागी से बात नहीं की थी. वह तो सार्वजनिक क्षेत्र में लगाए जा रहे पौधों को हटाने के लिए बोलने के लिए गई थी, लेकिन श्रीकांत ने उससे बदतमीजी की. इसके बाद उसने बिना सोचे-समझे त्यागी का सामना किया. 

Trending news