राहुल से पूछताछ पर अखिलेश यादव ने ED का ये नया मतलब समझाया, बोले- सरकार...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1220638

राहुल से पूछताछ पर अखिलेश यादव ने ED का ये नया मतलब समझाया, बोले- सरकार...

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से तीसरे दिन भी ईडी (ED) की पूछताछ जारी है. इस मामले में राहुल गांधी से लगभग 18 घंटे की पूछताछ हो चुकी है. इस मामले में ईडी से मिले नोटिस के खिलाफ कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे है.

राहुल से पूछताछ पर अखिलेश यादव ने ED का ये नया मतलब समझाया, बोले- सरकार...

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से तीसरे दिन भी ईडी (ED) की पूछताछ जारी है. इस मामले में राहुल गांधी से लगभग 18 घंटे की पूछताछ हो चुकी है. इस मामले में ईडी से मिले नोटिस के खिलाफ कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे है. इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था.

ये भी पढ़ें: Haryana Board:12वीं का रिजल्ट आज शाम तक होगा जारी, इस तरह चेक करें रिज्लट

राहुल गांधी मंगलवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे रोड स्थित ईडी के मुख्यालय से बाहर निकले. वह कल सुबह 11 बजे के करीब ईडी के मुख्यालय पहुंचे थे. 

राहुल गांधी से अब तक की पूछताछ में करीब 30 सवाल पूछे गए हैं. ईडी के सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी सिखाए या बताए तरीके से सवालों के जवाब दे रहे हैं. इस वजह से पूछताछ का सिलसिला काफी धीरे चल रहा है.

राहुल गांधी चाहते थे कि पूछताछ कल ही खत्म हो जाए, लेकिन ईडी को अभी और पूछताछ करनी है, इसलिए आज उन्हें यंग इंडिया और AJL के फंड से जुड़े सवाल पूछने के लिए बुलाया है.

इस मामले में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है. राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है. जब सरकार स्वयं फेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है, जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए'. 

WATCH LIVE TV

Trending news