Palwal Crime: फोन कर घर से बुलाने के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, आंख फोड़कर रेलवे पुल के नीचे फेंका शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1891335

Palwal Crime: फोन कर घर से बुलाने के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, आंख फोड़कर रेलवे पुल के नीचे फेंका शव

पलवल में एक युवक की दर्जनभर से अधिक युवकों द्वारा पीट-पीटकर कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक युवक का शव हसनपुर रेलवे पुल के नीचे पड़ा हुआ मिला है. होडल जीआरपी चौकी पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर 10 नामजद सहित अन्यो के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

Palwal Crime: फोन कर घर से बुलाने के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, आंख फोड़कर रेलवे पुल के नीचे फेंका शव

Palwal News: पलवल में एक युवक की दर्जनभर से अधिक युवकों द्वारा पीट-पीटकर कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक युवक का शव हसनपुर रेलवे पुल के नीचे पड़ा हुआ मिला है. होडल जीआरपी चौकी पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर 10 नामजद सहित अन्यो के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मामले को लेकर परिजनों ने थाने पर शव रखकर विरोध किया.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: शहर में परिक्रमा के साथ गणेश विसर्जन की तैयारी शुरू, धार्मिक स्थलों पर किया जा रहा गुणगान

मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी चंद्रपाल ने बताया कि कच्चा तालाब होड़ल निवासी प्रदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 24 सितंबर की रात करीब साढ़े 9 बजे उसके भाई दुर्गा प्रसाद के पास एक फोन आया. उसके बाद वह और उसका भाई घर से बाहर निकले तो वहां पहले से ही अमित, आकाश, मनीष, चंद्रपाल, मनोज, नीले व बिरमन निवासी कच्चा तालाब, अनिल और सुनील निवासी गढ़िया मोहल्ला होडल व चार-पांच अन्य लड़के खड़े हुए थे, जिन्होंने उनके ऊपर लाठी - डंडों से हमला कर दिया. 

हमले के दौरान दोनों भाइयों को गंभीर चोटें आईं. इस दौरान किसी तरह से उन्होंने हमलावरों से भाग कर अपनी जान बचाई और जाते समय भी सभी आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर गए, जिसको उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया. 25 सितंबर की रात करीब 10 बजे के आसपास उसके भाई दुर्गा प्रसाद के पास फिर से एक फोन आया. उसके बाद दुर्गा प्रसाद घर से अकेला बाहर चला गया और वापस घर नहीं आया. काफी देर होने पर भी जब दुर्गा प्रसाद वापस घर नहीं आया तो उन्होंने दुर्गा प्रसाद के फोन पर फोन किया, लेकिन उसका फोन बंद था. उन्होंने उसकी काफी तलाश भी की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं लग पाया. जब उन्होंने दुर्गा प्रसाद के फोन पर फोन किया तो फोन जीआरपी पुलिस चौकी होडल के पुलिसकर्मी ने उठाया और उनसे हसनपुर रेलवे पुल के नीचे आने को कहा. जब वह वहां पहुंचे तो देखा कि वहां दुर्गा प्रसाद का मृत पड़ा हुआ था. उसकी एक आंख फूटी हुई थी. हाथ, पैर और छाती पर चोटों के निशान थे.

इसके बाद पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी और शिकायत में बताया कि उसके भाई की मौत ट्रेन दुर्घटना से नहीं हुई है. बल्कि उक्त सभी आरोपियों ने उसके भाई की हत्या करके शव को हसनपुर रेलवे पुल के नीचे रेलवे ट्रैक के समीप डाला है. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते हैं. उसी आधार पर आगामी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है और आगामी कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news