Palwal Rape: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर OYO में किया दुष्कर्म, वारदात के बाद छोड़ा स्कूल के गेट पर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1836066

Palwal Rape: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर OYO में किया दुष्कर्म, वारदात के बाद छोड़ा स्कूल के गेट पर

Palwal Rape: पलवल में बारहवीं की छात्रा को जबरन उसकी स्कूल ड्रेस चेंज कराकर उसका अपहरण कर दो युवकों द्वारा ओयो होटल में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने ड्रेस चेंज कराकर छात्रा को स्कूल के गेट पर छोड़ दिया. 

Palwal Rape: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर OYO में किया दुष्कर्म, वारदात के बाद छोड़ा स्कूल के गेट पर

Palwal Rape: हरियाणा के पलवल में एक बारहवीं कक्षा की छात्रा को स्कूल जाते समय रोककर जबरन उसकी स्कूल ड्रेस चेंज कराकर उसका अपहरण कर दो युवकों द्वारा ओयो होटल में ले जाकर उसके साथ बारी बारी दुष्कर्म करने, छेड़छाड़ करने और किसी को भी बताने पर जान से मरने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता छात्रा की मां की शिकायत पर कैंप थाना पुलिस ने दो नामजद युवकों के खिलाफ अपहरण दुष्कर्म और छेड़छाड़ के अलावा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वह एक निजी स्कूल में अध्यापिका है और कई बार अपने पलवल घर से स्कूल आती है तो कई बार अपनी ससुराल से और उसकी बेटी भी उसी स्कूल में पढ़ती है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Rape Case: रेप पीड़िता से न मिलने दिए जाने पर बोलीं Swati Maliwal, मुझसे दिल्ली पुलिस इतना डरती क्यों है?

महिला ने बताया कि 16 अगस्त को वह अपनी ससुराल से स्कूल आई थी जबकि उसकी बेटी को पलवल घर से स्कूल आना था, लेकिन उनकी बेटी टाइम पर स्कूल न पहुंचकर लेट तक स्कूल पहुंची जब उसने बेटी से देरी से स्कूल आने का कारण पूछा तो उसकी बेटी रोने लगी और पूछने पर बताया कि वह कई दिन से एक पंकज नामक लड़के से बात करती थी और बात न करने पर मुझे डराने लगा.

लड़की ने आगे बताया कि जिसके चलते में उसके दबाब में आ गई और जैसे वह कहता में करने लगी. 16 अगस्त को स्कूल आने से पहले उसने मुझसे कहा कि एक जोड़ी सिविल कपड़ा लेकर आना जब में रिलाइंस स्मार्ट मार्किट के पास पहुंची तो मुझे उस वक्त पंकज और राजकुमार फौजी राखौता निवासी मिले और मेरा रास्ता रोककर मुझे जबरदस्ती सर्विस सेंटर में ले जाकर बाथरूम में मेरे कपड़े चेंज कराये और मुझे जबरन एक ओयो में लेकर गए.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: सरेआम महिला के साथ छेड़छाड़! विरोध करने पर बदमाशों ने की लाठी-डंडों और चाकू से वार

पीड़िता ने आगे बताया कि होटल के कमरे में ले जाकर उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ की और फिर मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मरने की धमकी दी और मेरी ड्रेस चेंज कराकर मुझे बाइक पर बैठा कर मुझे स्कूल के गेट पर छोड़ दिया. कैंप थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता छात्रा की मां की शिकायत पर उक्त युवकों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news